Money Laundering / मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन विभाग ने दर्ज किया जैकलीन फर्नांडीज का बयान

Zoom News : Aug 30, 2021, 07:56 PM

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 'कॉनमैन' सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह का बयान दर्ज किया।

इस महीने की शुरुआत में, दिल्ली पुलिस द्वारा सुकेश पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में दर्ज एक नए मामले के संदर्भ में, इस महीने की शुरुआत में, उद्यम ने चेन्नई में एक समुद्र का सामना करने वाला बंगला और 2 किलो सोने को छोड़कर सोलह शानदार कारों को जब्त कर लिया।


सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल, मलयालम फिल्मों की एक छोटी-सी अभिनेत्री, जिन्होंने हिंदी फिल्मों में भी कुछ भूमिकाएँ की हैं, के परिसर की भी तलाशी ली गई। पुलिस ने आरोप लगाया है कि सुकेश दिल्ली की रोहिणी जेल से रैकेट चला रहा है, जहां वह बंद था। उसने और उसके दोस्तों ने कथित तौर पर विविध लोगों से लगभग 200 करोड़ रुपये की उगाही की।


बताया जाता है कि सुकेश ने जेल में सेल फोन का इंतजाम किया था। उन्होंने अपने संभावित पीड़ितों से संपर्क करने के लिए एक नंबर-स्पूफिंग मोबाइल ऐप का इस्तेमाल किया, जो एक वरिष्ठ अधिकारी अधिकारी के रूप में था। आरोपितों ने अपना काम कराने के बहाने कई लोगों से ठगी की।


2017 में, सुकेश को दिल्ली पुलिस के माध्यम से तत्कालीन अन्नाद्रमुक (अम्मा) प्रमुख टी.टी.वी. दिनाकरन को समर्थन देने के वादे पर उन्हें अपने गुट के लिए "पत्ती" का प्रतीक मिला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER