ENG vs NZ / तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने दिया इन जुड़वा भाइयों को मौका, अगर साथ खेले तो होगा कमाल

Zoom News : Jun 17, 2022, 08:03 AM
ENG vs NZ 3rd Test: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैच की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 23 जून से लीड्स में खेला जाना है। सीरीज के पहले दो मुकाबले जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त बनाने वाले इंग्लिश टीम ने इस टेस्ट के लिए अपनी 14 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया है। इस स्क्वाड में क्रेग ओवरटन और जैमी ओवरटन के रूप में दो जुड़वा भाइयों को भी मौका मिला है। क्रेग ओवरटन पहले से ही टीम का हिस्सा हैं, जबकि जैमी ओवरटन नया चेहरा हैं।

इंग्लैंड के लिए इससे पहले किसी जुड़वां भाइयों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। इस बात की संभावना कम है कि तीसरे टेस्ट मैच में दोनों भाइयों को प्लेइंग इलेवन में मौका मिले। क्रेग को पहले दो टेस्ट मैच की तरह इस मुकाबले से भी बाहर बैठना पड़ सकता है।

28 साल के जैमी ओवरटन ने सरे के लिए लाजवाब प्रदर्शन कर टीम में जगह बनाई है। उनको प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की संभावनाएं अधिक है। इंग्लैंड सीरीज 2-0 से लीड कर रहा है ऐसे में जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के वर्कलोड को देखते हुए मैनेजमेंट उन्हें आराम दे सकता है।

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, ओली पोप, जो रूट, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स (विकेटकीपर), जैक लीच, एलेक्स लीज़, क्रेग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER