स्पोर्ट्स / टांगों के बीच से गेंद निकलकर डायरेक्ट हिट लगने पर रन-आउट हुए स्मिथ, वीडियो वायरल

Hotstar : Jul 12, 2019, 03:33 PM
जोस बटलर की बेहतरीन फील्डिंग के दम पर ऑस्ट्रेलिया को उस समय करारा झटका लगा जब टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे स्टीव स्मिथ रन आउट का शिकार हो गए. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में कल इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच हुआ जहां इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली. लेकिन इस बीच स्टीव स्मिथ का रन आउट खबरों में आ गया. स्मिथ की पारी की बदौलत ही ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 223 रनों का लक्ष्य दिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन स्मिथ ने ही बनाए जो 85 था.

स्मिथ अपना शतक नहीं बना सके जहां वो विकेटकीपर जोस बटलर की तरफ से फेंके गए थ्रो पर रन आउट हो गए. विकेटकीपर के थ्रो की वजह से ही टीम ने 51 रनों की साझेदारी को तोड़ा.

48वें ओवर की पहली गेंद पर स्मिथ ने एक सिंगल चुराने की कोशिश की लेकिन जैसे ही वो नॉन स्ट्राइकर के पास पहुंचे जोस बटलर के थ्रो से वो रनआउट हो गए और क्रीज पर पूरी तरह से पहुंच नहीं पाए. लेकिन इस रनआउट की सबसे खास बात ये रही कि स्मिथ जिस तरह से भाग रहे थे उस दौरान बटलर द्वारा फेंका गया थ्रो उनके दोनों पांव के बीच से होकर विकेट पर जा लगी. इस दौरान स्मिथ भी चौंक गए कि ऐसा कैसे हो सकता है. हालांकि वीडियो में ये साफ दिखा कि भागते समय उनके टांगों के बीच में गैप था जहां से गेंद गुजरते हुए सीधे विकेट पर जा लगी.

इस रनआउट के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा जहां लोगों ने स्मिथ को अनलकी कहा. स्मिथ और वॉर्नर सैंड पेपर विवाद के बाद टीम में वापसी कर रहे थे. दोनों का सपना था कि वो ऑस्ट्रेलिया को ये वर्ल्ड कप जीताए लेकिन वो सपना इंग्लैंड ने कल पूरी तरह से खत्म कर दिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER