Entertainment News / 'पुष्पा- द रूल' रिलीज से पहले ही गूंजा 'पुष्पा-पुष्पा'- मेकर्स बढ़ा रहे फैंस की बेकरारी

Zoom News : Apr 25, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: साल 2021 में 'पुष्पा: द राइज' सिनेमाघरों में रिलीज होते ही छा गई थी। फिल्म का जलवा तीन साल बाद भी कायम है। ये फिल्म लोगों को इस कदर पसंद आई कि अब लोग बेसब्र होकर इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन की दमदार एक्टिंग और रश्मिका मंदाना की अदाएं लोगों के दिलों में उतर गईं। फिल्म के सीक्वल की रिलीज का ऐलान भी हो चुका है। लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने के लिए मेकर्स ने कई पोस्टर और टीजर भी जारी कर दिए हैं। अब जल्द ही फिल्म का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' रिलीज होने के लिए तैयार है और उससे पहले ही उसकी एक छोटी झलक प्रोमो के जरिए जारी की गई है। सामने आए इस प्रोमो से जाहिर हो रहा है कि 'पुष्पा 2: द रूल' में शानदार फुट-टैपिंग ट्रैक देखने को मिलेगा। 

रिलीज हुआ गाने का प्रोमो

अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म के पहले सिंगल 'पुष्पा पुष्पा' के रिलीज की घोषणा ने लोगों के बीच उत्साह को दोगुना कर दिया है। फिल्म रिलीज की राह पर है। निर्माताओं ने पहले सिंगल 'पुष्पा पुष्पा' का लिरिकल प्रोमो जारी कर दिया है। इस गाने में अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पा राज को एक बड़े पैमाने पर पेश करने की कोशिश की जा रही है। इस गाने को देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है। सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने कैप्शन दिया,' पुष्पा 2 फर्स्ट सिंगल 'पुष्पा पुष्पा'1 मई को 11:07 बजे रिलीज होगा।'

यहां देखें प्रोमो

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की बात करें तो इस महीने की शुरुआत में 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर निर्माताओं ने 'पुष्पा 2: द रूल' की एक झलक दिखाई थी। मास जथारा से अल्लू अर्जुन के आकर्षक लुक ने लोगों को खूब आकर्षित किया है। फिल्म एक कमर्शियल पॉटबॉयलर होने का वादा करती है और टीजर रिलीज के बाद से ही प्रशंसक और दर्शक फिल्म से जुड़ी नई अपडेट का इंतजार कर रहे थे, जो कि अब गाने के प्रोमो के जरिए सामने आई है। पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER