दुनिया / कोरोना के नियम भी नहीं टूटे, और शादी में 10 हजार मेहमान भी आए

Zoom News : Dec 22, 2020, 01:30 PM
Malaysia: ज्यादातर देशों में, कोरोना वायरस के कारण विभिन्न कार्यों पर प्रतिबंध लगाया गया है। ऐसी स्थिति में, युगल को सीमित मेहमानों के साथ ही शादी करनी होती है। लेकिन एक जोड़े ने कोरोना के प्रतिबंध के बावजूद लगभग 10 हजार लोगों को अपनी शादी में आमंत्रित किया। खास बात यह है कि इस दौरान उन्होंने कोरोना के नियम भी नहीं तोड़े।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना प्रतिबंधों के तहत, मलेशिया में केवल 20 लोगों को शादी करने की अनुमति दी गई थी। इसलिए, इस जोड़े ने अपनी शादी को 'ड्राइव थ्रू' इवेंट में बदल दिया और 10,000 लोगों को आमंत्रित किया। 'ड्राइव थ्रू' का मतलब है कि लोग अपनी कारों में सवार होकर आए और इवेंट के पास अपनी कार को धीमा कर दिया।

शादी के बाद रविवार की सुबह, युगल मलेशिया के पुटरज्या में एक सरकारी इमारत के सामने बैठे थे। इस बीच, मेहमान उन्हें अपनी कारों से देखने आते थे।

दूल्हा मलेशिया के पूर्व मंत्री और प्रभावशाली राजनीतिज्ञ तेंगकु अदनान के पुत्र तेंगकु मोहम्मद हाफिज़ का बेटा है। खास बात यह थी कि रविवार को दूल्हे का जन्मदिन भी था। तेंगकू मोहम्मद की दुल्हन का नाम ओसियन एलाज़िया है।

तेंगकू अदनान ने फेसबुक पर लिखा कि उन्हें बताया गया है कि सुबह से ही 10,000 कारें यहां पहुंच चुकी हैं। उन्होंने कार से बाहर निकले बिना कोरोना के नियमों का पालन करते हुए लोगों को शादी में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग 3 घंटे में 10 हजार लोग कार से वहां पहुंचे। रात का खाना कार से आने वाले मेहमानों को परोसा गया। इसके लिए खाना पहले से पैक किया गया था।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER