मुंबई / ब्रिज से गुजरती हर लड़की को किस कर भाग जाता था सिरफिरा, फिर हुआ यह....

AajTak : Feb 07, 2020, 03:32 PM
मुंबई | मायानगरी मुंबई के माटुंगा इलाके में घूम-घूम कर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाला सिरफिरा आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दरअसल माटुंगा और आसपास के इलाके की महिलाएं और लड़कियां एक सिरफिरे शख्स से परेशान थी क्योंकि वो किसी भी महिला या युवती को पकड़कर जबरदस्ती किस कर फरार हो जाता था।

यह सिरफिरा दादर और माटुंगा रेलवे स्टेशन के बीच एक फुट ओवर ब्रिज से गुजरने वाली महिलाओं को अपना निशाना बनाता था और आनेजाने वाली युवतियों को जबरदस्ती पकड़कर किस (चूमने) करने लगता था। सिरफिरे की इस हरकत से महिलाओं में खौफ पैदा हो गया था।

एक पीड़ित महिला ने बताया कि कानूनी कार्यवाही और बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती थी जिसका फायदा यह आरोपी उठाता था। मामला सामने आने के बाद पुलिस और जीआरपी ने फुट ओवर ब्रिजे पे लगे सीसीटीवी को खंगाला तो पता चला कि आरोपी महिला को अकेले देख उसको जबरन किस करके भाग निकलता था।

महिलाओं की लगातार मिल रही शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। हालांकि पुलिस ने जिस वक्त उस सिरफिरे को दबोचा उस वक्त वो चोरी कर रहा था। इसलिए पुलिस ने उस पर चोरी के आरोप में मामला दर्ज किया और गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट से जमानत मिल गई।

पुलिस के हत्थे चढ़े इस सिरफिरे का नाम हबीबुर खान बताया जा रहा है जो 32 साल का है। आरोपी रायपुर का रहने वाले है। पुलिस को इस सिरफिरे मनचले को पकड़ने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER