देश / चुनाव से पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में गए राजीब बनर्जी दोबारा टीएमसी में शामिल हुए

Zoom News : Oct 31, 2021, 04:40 PM
अगरतला: बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से बीजेपी को लगातार झटके लग रहे हैं। कई नेता पार्टी का दामन छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में आज पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता राजीब बनर्जी ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी ज्वाइन कर ली। उन्होंने त्रिपुरा में एक जनसभा के दौरान टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी की उपस्थिति में टीएमसी ज्वाइन की।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को एक और बड़ा झटका लगा है। इसी साल ममता सरकार में मंत्रीपद छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले राजीब बनर्जी ने आज टीएमसी फिर से ज्वाइन करके घरवापसी कर ली। उन्होंने त्रिपुरा में एक जनसभा के दौरान टीएमसी में घरवापसी की। इस दौरान सभा में टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रहे।

इससे पहले भी कई विधायक और कुछ सांसदों ने हाल ही में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का दामन थामा था। टीएमसी के पूर्व विधायकों की अपनी पुरानी पार्टी में घर वापसी को लेकर अटकलें एक बार फिर तेज हो गई हैं।

बंगाल विधानसभा चुनावों में टीएमसी की प्रचंड जीत के बाद से ही राजीब बनर्जी के सुर बदल गए थे। उन्होंने खुलकर बीजेपी की नीतियों का विरोध करना शुरू कर दिया था और बीजेपी की बैठकों से भी दूरी बना ली थी, जिसके बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि बनर्जी टीएमसी में वापसी कर सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER