मनोरंजन / पिता बनने को लेकर उत्साहित हूं, लेकिन इस बारे में अधिक नहीं सोच रहा: ऐक्टर निकितिन धीर

Zoom News : Nov 30, 2021, 08:30 AM
मुंबई: एक्टर निकितिन धीर (Nikitin Dheer) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kritika Senger) मनोरंजन जगत के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। 2014 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने कुछ दिन पहले ही अपने पहले बच्चे के आने की खुशी के बारे में बताते हुए सभी को चौंका दिया था। हाल ही में, 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में निकितिन ने पिता बनने की भावनाओं के बारे में बात की है और बताया है कि, वो कैसे अपनी पत्नी व होने वाली मां कृतिका की देखभाल कर रहे हैं।

13 नवंबर 2021 को निकितिन और कृतिका ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक प्यारी-सी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे थे और उनके चेहरे पर माता-पिता बनने की खुशी साफ-साफ नजर आ रही थी। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "धीर जूनियर इस 2022 में आ रहे हैं। #हरहरमहादेव।"

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में निकितिन ने पिता बनने के एहसास के बारे में बात करते हुए बताया कि, उन्होंने अभी तक बच्चे के लिए कोई योजना क्यों नहीं बनाई है। निकितिन ने कहा, "मैं पिता बनने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। लेकिन मेरा मानना ​​है कि, इस पर गहराई से चर्चा करना जल्दबाजी होगी। हमने अभी इस खबर की घोषणा की है और इस पर ज्यादा विचार नहीं कर रहे हैं। अभी मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, क्योंकि लॉकडाउन खत्म हो गया है और चीजें आखिरकार सामान्य हो रही हैं। हालांकि, एक परिवार के रूप में हम इस खबर से बहुत खुश हैं।”

यह पूछे जाने पर कि, 'क्या वह बच्चे के आने के बाद पितृत्व अवकाश (पैरेंटहुड लीव) लेने की योजना बना रहे हैं?' अभिनेता ने जवाब दिया, "इस बारे में मैं आगे प्लान करूंगा और अभी ही सब नॉर्मल हुआ है, इसलिए मैं भी आम लोगों की तरह ही जीने और कमाने की कोशिश कर रहा हूं।" बॉलीवुड के 'थंगाबली' ने यह भी बताया कि, वह अपनी पत्नी कृतिका का ध्यान कैसे रख रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं इस वक्त अपनी पत्नी का खूब ध्यान रख रहा हूं। मैं इस कठिन समय में उनकी मदद करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा हूं। वो एक बहुत मजबूत महिला हैं। इसके अलावा, हम अपने माता-पिता के साथ रहते हैं, तो मेरी मां और पिताजी उसे बहुत लाड़-प्यार कर रहे हैं।"

अगर हम निकितिन और कृतिका की प्रेम कहानी की बात करें, तो ये सब तब शुरू हुआ था, जब कृतिका फिल्म 'माई फादर गॉडफादर' की शूटिंग कर रही थीं। ये निकितिन के पिता पंकज धीर के निर्देशन में पहली फिल्म थी। उस दौरान कृतिका अक्सर पंकज धीर के घर जाती थीं और यहीं पर उनकी मुलाकात लंबे और हैंडसम निकितिन से हुई थी। हालांकि, निकितिन और कृतिका ज्यादा मिलते नहीं थे, लेकिन दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। 3 सितंबर 2014 को इस जोड़े ने शादी कर ली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER