दिल्ली / प्रज्ञा ठाकुर का विरोध कर रहे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पुलिस हिरासत में

NDTV : Nov 28, 2019, 05:52 PM
नई दिल्ली: भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त कहा था। जिसके बाद विवाद काफी बढ़ गया। इसी संबंध में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने संसद भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। तहसीन पूनावाला विजय चौक पर प्रदर्शन कर रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। तहसीन पूनावाला ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी और दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने लिखा:  "प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) के बयान के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने पर दिल्ली पु्लिस ने मुझे अवैध रूप से हिरासत में ले लिया है। मैंने कभी भी धारा 144 का उल्लंघन नहीं किया। मैं अभी तक मीडिया से बात नहीं कर रहा था, अमित शाह जी की दिल्ली पुलिस ने अवैध रूप से मुझे हिरासत में लिया। क्या हम गोडसे के नॉर्थ कोरिया में हैं या गांधी के भारत में।  तहसीन पूनावाला ने इस तरह अपनी आवाज उठाई।


तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) हाल ही में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आए थे। बिग बॉस में एंट्री से पहले तहसीन पूनावाला ने शो को जीतने का दावा किया था। लेकिन तहसीन पूनावाला पहले हफ्ते में ही घर से बाहर हो गए। तहसीन पूनावाला की बिग बॉस में आसिम रियाज के साथ जमकर कहा-सुनी हुई थी। हालांकि तहसीन पूनावाला बिग बॉस में अपना कोई भी असर छोड़ने में कामयाब नहीं हुए। इसी वजह से वोटिंग में वह घर से बाहर हो गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER