बॉलीवुड / एक्ट्रेस Koena Mitra ने स्क्रीन शॉट से किया पर्दाफाश, उनके नाम से शेयर होते थे अ​श्लील VIDEO

Zee News : Jul 17, 2020, 05:26 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) को उनके आइटम सॉन्ग 'साकी-साकी' से पहचान मिली। आज भी उनका यह गाना लोगों की जुबान पर रहता है। फिर हाल ही में कोएना मित्रा सलमान की रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में आकर चर्चा में रहीं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के कारण कोएना मित्रा चर्चा में हैं। जिसमें उन्होंने एक ऐसे यूट्यूब चैनल का पर्दाफाश किया है जो उनके नाम पर अश्लील सामग्री शेयर करता था। 

इस पोस्ट में कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कोएना ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, कोएना मित्रा ने एक यूट्यबू चैनल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक यूट्यूब चैनल पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसके यूट्यूब एकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उनका कहना है कि इस यूट्यूब चैनल ने उनके नाम पर अश्लील वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं। इन स्क्रीनशॉट के साथ कोएना ने एक पोस्ट लिखते हुए जमकर अपना गुस्सा निकाला है। इसके साथ ही वहीं एक्ट्रेस ने उन दो लोगों के नाम भी बताए हैं जो इस तरह का काम कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि ट्विटर पर कोएना ने 3 ट्वीट में अपनी बात कही है। जिसमें से एक ट्वीट में यूट्यूब एकाउंट है और दूसरे में एक इंस्टग्राम एकांउट नजर आ रहा है। यूट्यूब एकाउंट पर कोएना मित्रा का नाम और DP में उनकी फोटो नजर आ रही है। इस एकाउंट से अश्लील वीडियोज शेयर किए गए हैं। 

इन स्क्रीनशॉट्स को वॉल पर शेयर करते हूए पूरा मामला लिखा है साथ ही ऐसा काम करने वालों को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने लिखा है, 'ये फैन क्लब है, आपको लगता है ऐसा? आप सोचते हैं कि फैंस मेरे नाम से अशलील तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सकते हैं? ये अकाउंट बस मुझे बदनाम कर रहा है। इनका मेल/एकाउंट डीटेल/बायो सब चेक करके देखिए। अगर ये क्राइम नहीं है तो क्या है?'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER