बॉलीवुड / कोएना मित्रा ने बयां किया दर्द, बोलीं तीन साल तक 'प्रताड़ित' किया गया

Zoom News : Jan 07, 2022, 07:27 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा  (Koena Mitra)  फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपनी एक नाराजगी व्यक्त की हैं, जिसकी वहज से वह खबरों में छा गई हैं। कोएना के बयान के अनुसार, बॉलीवुड से उन्हें हमेशा से यह शिकायत रहेगी कि किसी ने उनके लिए कभी खुलकर स्टैंड नहीं लिया। उन्हें आउटसाइडर होने की वजह से उन्हें भी  फिल्म इंडस्ट्री में 'भाई-भतीजावाद और गुटबाजी' का सामना करना पड़ा है। इतना लोगों ने उनकी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर उन्हें जमकर ताने मारे और सर्जरी को लेकर उन्हें तीन साल तक 'प्रताड़ित' किया गया। 

बॉलीवुड से हैं ये शिकायत

कोएना मित्रा ने कहा "मैं मानती हूं कि बॉलीवुड में ‘भाई-भतीजावाद और गुटबाजी’है क्योंकि मैंने हर तरह के व्यवहार को फेस किया है। हालांकि सच ये भी है कि एक आउटसाइडर होने के बावजूद मुझे बड़ा ब्रेक मिला था। लेकिन जब मुझे लोगों की इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा जरूरत होती है, तो इंडस्ट्री से कोई भी मेरे लिए खड़ा नहीं हुआ। इंडस्ट्री के खिलाफ मुझे हमेशा यह शिकायत रहेगी कि उन्होंने मेरे लिए खुलकर बात नहीं की। " कोएना ये सारी बातें आजतक से बात करते हुआ कहा है।  

प्लास्टिक सर्जरी का कोई अफसोस नहीं है

आपको बता दें कि कोएना मित्रा तब चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई थी, लेकिन इस सर्जरी से उनका चेहरा ऐसा हो गया कि उनका करियर की दांव पर लग गया। हालांकि अब कोएना की मानें तो उन्हें प्लास्टिक सर्जरी का कोई अफसोस नहीं है, क्योंकि जो कुछ भी हुआ वो उनका निजी फैसला था। वह कहती हैं कि यह मेरा चेहरा और मेरा जीवन है, लोगों को इससे समस्या क्यों होनी चाहिए?" उन्होंने आगे कहा "जब मैं यहां आई तो मुझे नहीं पता था कि किसी को अपनी सर्जरी के बारे में नहीं बोलना चाहिए। किसी ने मुझसे पूछा, और मैंने अपनी सर्जरी के बारे में बात की। इसके तुरंत बाद, ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया मेरे पीछे पड़ गई। मुझे प्रताड़ित किया गया। वो भी पूरे तीन साल तक।

प्लास्टिक सर्जरी के हुए साइड इफेक्ट्स 

बता दें कोएना ने पिछले साल अप्रैल में अपनी प्‍लास्टिक सर्जरी के बारे में खुलासा किया था और जूम टीवी को बताया था कि सर्जरी के बाद उनके उनके शरीर पर कुछ साइड इफेक्ट्स हो गए थे। चेहरे पर सूजन इतनी बढ़ गई थी कि उन्हें इस प्लास्टिक सर्जरी को ठीक करवाने के लिए कई सर्जरी करवानी पड़ी। कोएना के अनुसार, डाक्टर्स ने रिसर्च नहीं  किया और इस प्रतिक्रिया का अनुमान नहीं लगाया। नजीता यह हुआ कि बाद में डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था और कहा था कि अब सिर्फ दवाईयां और प्रार्थना ही काम आ सकती हैं। 

'बिग बॉस 13' में देखी गईं थी कोएना

गौरतलब है कि साल 2004 में आई निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म 'मुसाफिर' से उन्होंने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में आइटम सॉन्ग 'साकी साकी' में शानदार डांस कर कोएना बॉलीवुड की 'साकी साकी' गर्ल बन गईं। इसके बाद वह फिल्म 'एक खिलाड़ी एक हसीना' और 'इंसान' में देखी गई हैं। इसके बाद कोएना कभी फिल्मों नहीं देखी गईं। हालांकि लंबे समय बाद उन्हें 'बिग बॉस 13' में देखा गया, लेकिन वह यहां भी वह लोगों को इतना इम्प्रेस नहीं कर पाईं जितना लोगों को उनसे उम्मीदें रही।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER