Entertainment / रोल के बदले डायरेक्टर ने की 'वो' मांग, एक्ट्रेस ने बताई फिल्ममेकर की काली करतूत

Zoom News : Oct 17, 2021, 06:14 PM
Entertainment | टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो में यूं तो आए दिन कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है जिसके चलते कंटेस्टेंट या फिर ये शो सुर्खियों में आ जाता है. शो की कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट (Donal Bisht) अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में बनी हुई हैं और इसी बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू सामने आ गया है जिसमें उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर अपना अनुभव बताया था.

साथ सोना चाहता था डायरेक्टर

इस इंटरव्यू में डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने बताया है कि किस तरह करियर के शुरुआती दौर में उन्हें एक ऐसा ऑफर मिला था जिसके सदमे से वह आज तक नहीं उबर पाई हैं. दरअसल डायरेक्टर ने फिल्म के बदले डोनल बिष्ट (Donal Bisht) से साथ सोने की फरमाइश कर दी थी. साल 2020 में दिए गए इस इंटरव्यू में डोनल (Donal Bisht) ने बताया था कि उनके साथ कास्टिंग काउच की एक भयावह घटना हुई थी.

इंडस्ट्री में नई आई थीं डोनल बिष्ट

एक्ट्रेस ने उस निर्देशक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी. ये घटना डोनल (Donal Bisht) के करियर के शुरुआती दौर की है जब कास्टिंग काउच के एक वाकये ने उन्हें गहरा सदमा दिया था. एक्ट्रेस ने बताया कि वह कई हफ्तों तक सदमे में रही थीं. उन्होंने बताया कि साउथ के एक फिल्ममेकर ने रोल के बदले डोनल (Donal Bisht) से साथ सोने को कहा था.

तुरंत कर दी थी पुलिस कंप्लेंट

डोनल (Donal Bisht) ने बताया कि वाकये के फौरन बाद उन्होंने पुलिस कंप्लेंट कर दी थी क्योंकि उनके लिए उनका काम पूजा के बराबर है. उन्होंने कहा कि भले ही उन्हें संघर्ष थोड़ा ज्यादा करना पड़े लेकिन वह इस बात को लेकर आश्वस्त थीं कि वह खुद ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाएंगी और इसके लिए किसी भी दूसरी तरह के तरीकों का इस्तेमाल नहीं करेंगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER