Bollywood / कंगना रनौत ने दिया पायल घोष का साथ अनुराग कश्यप के खिलाफ

Zoom News : Sep 22, 2020, 05:57 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  पायल घोष ने शनिवार को डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल असाल्ट का इल्जाम लगाया। जहाँ बहुत से सलेब्रिटीज ने अनुराग का साथ दिया वही कंगना रनौत ने साफ़ शब्दों में लिखा की अनुराग ऐसा कर सकता है। जो कभी दोस्त हुआ करते थे आज वे दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए है। कुछ दिन पहले भी अनुराग और कंगना के बीच ट्विटर पर शब्दों की जंग छिड़ी थी और अब कंगना ने फिर से अनुराग कश्यप के खिलाफ ट्वीट किया। 

 

पायल घोष के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कंगना ने लिखा ,"हर आवाज़ मायने रखती है #मी टू #अरेस्ट अनुराग कश्यप "

 

इसके बाद कंगना ने एक के बाद एक अनुराग कश्यप को लेकर ट्वीट किया और लिखा , "जहाँ तक मैं अनुराग को जानती हूँ , अनुराग ने खुद क़ुबूल किया है की चाहे उनकी शादी क्यों नहीं हो रखी थी लेकिन उन्होंने कभी मोनोगैमी में विश्वास नहीं रखा है। अनुराग ने जो पायल के साथ किया वह 'बुली' वुड में आम प्रैक्टिस है। बहार से आयी स्ट्रग्ग्लिंग लड़कियों को सेक्स वर्कर्स की तरह ट्रीट करना यहाँ पर आम बात है। "

 

कंगना ने आगे लिखा , "जो पायल घोष ने बताया है ,अनुराग वैसा कर सकता है। उसने अपने पुराने पार्टनर्स को चीट किया है और कभी भी एक औरत के साथ नहीं रहा है। फैंटम का ऑफिस वोमनाइज़र्स से भरा हुआ था और काफी #मी टू आरोप भी बहार आये थे , मैंने उन विक्टिम्स को सपोर्ट किया था लेकिन उसके बाद मेरे ही खिलाफ कैंपेन शुरू कर दिए थे। "

 

अपने खुद के अनुभव के बारे में शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "जो पायल घोष ने कहा है, मेरे साथ भी बहुत बड़े हीरोज ने ऐसा किया है। अचानक से वैनिटी वैन बंद कर के या कमरे का दरवाजा बंद करके अपने जेनिटल्स फ़्लैश करना , या किसी पार्टी में फ्रेंडली डांस करने के बाद जबरदस्ती करीब आना ,काम के लिए अपॉइंटमेंट लेना और घर बुलाकर जबरदस्ती करना। "

 

कंगना के हिसाब से , "बुली वुड सेक्सुअल प्रिडेटर्स से भरा हुआ है जिन्होंने नकली शादी कर रखी होती है और उन्हें हर दिन खुश रहने के लिए एक नयी लड़की चाहिए होती है ,वे यह सब वल्नरेबल लड़को के साथ भी करते हैं। मैंने अपने साथ जो हुआ , उसका बदला अपने हिसाब से लिया। मुझे #मी टू की जरुरत नहीं है लेकिन बहुत सी लड़कियों को होती हैं। "

 

यह बात यहाँ ख़त्म नहीं हुई ,कंगना ने एक ट्विटर यूजर को जवाब में लिखा , "#मी टू बुली वुड में एक बड़ा फेलियर साबित हुआ है , क्यूंकि बहुत से रेपिस्ट और हारस्सेर खुद लिबरल बनकर इस को ख़त्म कर देते हैं। पायल को भी जरुरी अपमानित किया जाएगा और उसको भी बाकी लड़कियों की तरह चुप करवा दिया जाएगा। लेकिन मेरा दिल पायल के साथ है। हम अच्छा समाज डेसेर्व करते हैं। "

 

 वही , अनुराग ने इन सब आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने साफ़ साफ़ कहा है की उन्होंने अपने पुरे जीवन औरतो की इज्जत की है और वह वर्क प्लेस पर या उनकी पर्सनल लाइफ में किसी भी तरह की हरस्मेंट के खिलाफ रहते हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER