देश / बॉलीवुड में परिवारों की ठेकेदारी, कई मौकों पर जरूरत से ज्यादा बोल जाती हैं कंगना: रणवीर शौरी

AajTak : Sep 19, 2020, 06:23 AM
Mumbai: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा काफी बार उठाया गया है। ऐसा बताया गया है कि बॉलीवुड की एक ऐसी लॉबी है जिसके हाथ सारी पॉवर रहती है। वहीं ऐसा भी दिखाया गया है कि स्टार किड्स को ज्यादा मौके दिए जाते हैं। अब एक्टर रणवीर शौरी ने भी नेपोटिज्म पर खुलकर अपने विचार रखे हैं। एक्टर के मुताबिक बॉलीवुड में कुछ परिवारों की ठेकेदारी देखने को मिलती है।


बॉलीवुड में परिवारों की ठेकेदारी

आजतक से बातचीत के दौरान रणवीर शौरी ने माना है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म देखने को मिलता है। उनकी नजरों में भी कुछ परिवारों का दबदबा साफ महसूस किया जा सकता है। एक्टर कहते हैं- मैं तो लंबे समय ये मानता हूं कि बॉलीवुड में कुछ परिवारों की ठेकेदारी है। कई स्टार इन लोगों को खुश करने की कोशिश करते हैं। शुरुआत में मैं भी किया करता था। लेकिन फिर छोड़ दिया। मुझे किसी को खुश करने की जरूरत नहीं है।

वहीं रणवीर शौरी ये भी मानते हैं कि स्टार किड्स को थाली में सजाकर दिया जाता है, वहीं उनके जैसे आउटसाइडर्स को काफी मेहनत करनी पड़ती है। उनकी माने तो ये सब नेपोटिज्म की वजह से ही होता है। वे ये भी कहते हैं कि इस सब की वजह से उन्हें भी काफी दुख और दर्द हुआ है। उन्हें भी कई बार ऐसी बाते कही गई हैं जिसकी वजह से वे टूटे हैं। अपने उन्हीं अनुभवों की वजह से रणवीर जोर देकर कह रहे हैं कि इस इंडस्ट्री में जमीदारी और ठेकेदारी का कल्चर देखने को मिलता है।

कंगना पर बोला ये

इंटरव्यू में रणवीर शौरी ने कंगना पर भी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक उनकी हर बात सही नहीं है। कई मौकों पर कंगना ने जरूरत से ज्यादा बोला है और इस अंदाज में बोला है जिससे उन्हें काफी लाइमलाइट मिली। उन्होंने कंगना के उस बयान का भी खंडन किया है जिसमें कहा गया है कि पूरा बॉलीवुड ड्रग एडिक्ट है। उन्होंने इंटरव्यू में कई बार कहा है कि कंगना जरूरत से ज्यादा बोल जाती हैं। वे कई बातों पर ऐसे बयान देती हैं कि हर कोई सिर्फ उन्हीं पर ध्यान देता है। ऐसे में रणवीर शौरी नेपोटिज्म पर तो कंगना संग नजर आ रहे हैं,लेकिन ड्रग विवाद में उनके स्टैंड से दूरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER