मनोरंजन / दिवंगत ऐक्टर पुनीत राजकुमार की आंखें की गईं दान

Zoom News : Oct 30, 2021, 08:24 AM
बेंगलुरू: कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को शुक्रवार (29 अक्टूबर) को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्‍हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्‍हें इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में रखा गया लेकिन उनकी कुछ ही समय में मौत हो गई। पुनीत राज कुमार का इतनी कम उम्र में निधन सभी के शाकिंग है, एक्‍टर की मौत से फिल्‍म इंडस्‍ट्री और उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है लेकिन एक्‍टर ने दुनिया को अलविदा करने के साथ एक ऐसा नेक काम कर गए जिसके कारण किसी की जिंदगी रोशन हो जाएगी।

पुनीत राजकुमार जाते-जाते दो जिंदगियों में कर गए उजाला

दिवंगत एक्‍टर पिता डॉ राजकुमार के नक्शेकदम पर चलते हुए, पावर स्टार पुनीत राजकुमार, जिन्होंने शुक्रवार को एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली, ने अपनी आंखें दान करने का फैसला किया था। एक्‍टर की मौत के बाद उनकी इच्‍छा को पूरा करते हुए उनकी दोनों आंख दान कर दी गई। पुनीत राजकुमार के इस नेक काम की वजह से दो लोगों की अंधियारी जिंदगी में उजाला होगा।

विनम्रता के लिए जाने जाते रहे पुनीत राजकुमार

46 वर्षीय पुनीत राजकुमार अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गए हैं। कन्नड़ अभिनेता डॉ राजकुमार पुनीत राजकुमार के लिए आदर्श रहे हैं, जो विनम्रता के लिए जाने जाते हैं और अपने शानदार करियर के दौरान एक गैर-विवादास्पद व्यक्ति बने रहे। पुनीत राजकुमार ने अपने पिता के साथ एक बाल कलाकार के रूप में चालिसुवा मोदागलु, होसा बेलाकू, भक्त प्रहलाद और कई अन्य फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। महज दस साल की उम्र में उन्‍हें अवार्ड मिला था।

पुनीत राजकुमार एक अच्‍छे सिंगर भी थे

17 मार्च 1975 को जन्‍में पुनीत का बचपन का नाम लोहित कुमार था, पुनीत राजकुमार को गायन कौशल के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने फिल्म अप्पू के साथ मुख्य अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की, जिसे बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता मिली। यही कारण था कि वो अपने फैंस के बीच अप्‍पू के नाम से भी पहचाने जाते हैं। पुनीत ने नए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी लॉन्च किया था। वह जेम्स की शूटिंग पूरी करने वाले थे लेकिन पुनीत राजकुमार के निधन से उनकी ये फिल्‍म अधूरी ही रह गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER