बॉलीवुड / फैन ने पूछा पीरियड्स में मंगेतर को कैसे संभालूं, इलियाना ने दिया ऐसा जवाब

Zoom News : May 29, 2021, 08:51 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) अपनी एक्टिंग के अलावा बेबाकी से जवाब देने के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस का खास ख्याल रखती हैं। उनके सवालों का जवाब देती हैं और अपने फैंस के लिए ही खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस की एक थ्रोबैक चैट वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने एक फैन को पीरियड्स में अपनी मंगेतर से किस तरह निपटें उस पर सुझाव दे रही हैं। 

फैन की मदद की

पिछले साल, एक फैन ने इलियाना (Ileana D'Cruz) से उसकी मंगेतर के पीरियड के बारे में सवाल किया था। पीरियड्स के दौरान महिलाओं के मूड स्विंग्स को दिखाने वाले एक मीम को शेयर करते हुए एक फैन ने इलियाना से पूछा, 'मेरे मंगेतर के साथ ऐसी कंडीशन हो तो इसे संभालने के लिए मुझे क्या करना चाहिए, मेरी मदद करें। मैं उसे चोट नहीं पहुंचाना चाहता।'

इलियाना ने दिया फनी सॉल्यूशन

इलियाना (Ileana D'Cruz) ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'सावधानी से अप्रोच करें। या तो उसे पागलों की तरह कडल करने के लिए तैयार रहें या उसके आस-पास भी न दिखाई दें। अगर वह गुस्सा करने लगे तो उस के पास चॉकलेट फेंक कर भाग जाओ'।

इलियाना की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियाना (Ileana D'Cruz Film) फिल्म 'बिग बुल' में नजर आई थीं और अब इलियाना रणदीप हुड्डा के साथ वो 'अनफेयर ऐंड लवली' में नजर आएंगी। फिल्‍म का बैकग्राउंड हरियाणा से है और यह हमारे देश के फेयर स्‍किन के जुनून और उससे सांवली लड़कियों को होने वाली मुश्‍किलों पर बेस्‍ड है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER