बॉलीवुड / इंटरनेट पर उड़ी एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज के प्रेग्नेंट होने और एबॉर्शन कराने की खबर, जानिए....

Zoom News : May 06, 2021, 10:22 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Ileana D’Cruz) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपने स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों मे बनी रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर जैसे ही एक्ट्रेस इलियाना के प्रेग्नेंट होने और एबॉर्शन कराने की खबर उड़ी इससे खुद एक्ट्रेस भी चौंक गई और उन्होंने इस खबर का सच खुद बताया है।

दरअसल इल‍ियाना के बारे में खबर अफवाह उड़ी थी कि वह प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने अबॉर्शन किया है। इतना ही नहीं उनके बारे में ये अफवाह भी उड़ी कि वो सुसाइड करना चाहती थीं। इसी बात पर एक इंटरव्यू में इलियाना से पूछा गया कि कभी वो फेक न्यूज़ का शिकार हुई और उसपर खूब हंसी भी हों तो इलियाना ने बताया कि हां ऐसी कई खबरें हैं। कई खबरों के मुताबिक तो मैं प्रेग्नेंट भी थी और मैंने अपना अबॉर्शन कराया था। मुझे वाकई ये देखकर बहुत दुःख हुआ कि लोग ऐसी बात कैसे सोच लेते हैं। ये सब वाकई में बेहद बुरा है।

इलियाना ने आगे कहा कि इसके अलावा मेरे बारे में ये खबर भी थी कि मैं आत्महत्या करना चाहती थी। सबसे दुख की बात है कि मैंने आत्‍महत्‍या की और मैं बच गई और मेरी मेड ने इस बात की पुष्टि भी की है। न मैंने आत्‍महत्‍या की, न मेरे घर में मेड है, मैं ज‍िंदा हूं। इलियाना ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को ऐसा मसाला कहां से मिलता है ,ये सब अजीब है।

जानकारी के लिए बता दें कि 2018 में ऐसी खबरआई थी कि इल‍ियाना अपने बॉयफ्रेंड एंड्रू नीबोन के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं लेकिन फ‍िर इल‍ियाना ने एक पोस्‍ट ल‍िखकर इस बात की सफाई दी थी कि वह प्रेग्‍नेंट नहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER