बॉलीवुड डेस्क / सुशांत सिंह की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर सुष्मिता सेन ने दिया बड़ा बयान, कैसे किया सामना?

Live Hindustan : Jun 22, 2020, 04:39 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज आर्या को लेकर सुर्खियों में हैं। सीरीज में उनकी परफॉर्मेंस को जमकर सराहा जा रहा है। हाल ही में सुष्मिता ने ट्विटर अकाउंट पर ask me anything सेशन रखा, जिसमें उन्होंने फैन्स को अपने करियर, वेब सीरीज से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने उनसे फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर सवाल किया।

फैन ने सुष्मिता से पूछा कि आपने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का सामना कैसे किया? एक्ट्रेस ने इस सवाल का मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, ''अपने दर्शकों पर ध्यान केंद्रित करके। आप लोग। जब तक आप लोग मुझे देखना चाहेंगे तब तक मैं एक एक्टर के तौर पर काम करती रहूंगी।''

बताते चलें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ गई है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रोड्यूसर करण जौहर, सोनम कपूर, आलिया भट्ट समेत अन्य सितारों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं यूजर्स ने इन सितारों को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी करना शुरू कर दिया। ऐसे में करण, आलिया, सोनम, सलमान खान जैसे स्टार्स की फैन फॉलोइंग तेजी से कम हो गई।

गौतलब है कि सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 19 जून को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज में सुष्मिता सेन और चंद्रचूड़ सिंह के अलावा सिकंदर खेर, नमित दास, अंकुर भाटिया, जयंत कृपलानी, सुगंधा गर्ग, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज का डायरेक्शन 'नीरजा' जैसी सफल फिल्म बनाने वाले राम माधवानी ने किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER