स्पोर्ट्स / फैन ने रविचंद्रन अश्विन से कहा- 'मांकडिंग' करते रहो, स्पिनर ने दी प्रतिक्रिया

Cric Tracker : Jun 16, 2019, 09:21 AM
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत में रवि अश्विन सोशल मीडिया पर छाए हुए थे, जब उन्होंने राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ जोस बटलर को खेल में उतारा। इंग्लैंड का विकेटकीपर उस खेल में शानदार फॉर्म में था और अश्विन की पैंतरेबाजी ने इस खेल को अपने सिर पर ले लिया और किंग्स इलेवन पंजाब ने भी इसे जीत लिया। ऑफ स्पिनर को प्रशंसकों के साथ-साथ क्रिकेट विशेषज्ञों की भी कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा।

जबकि उनमें से कुछ ने अश्विन का समर्थन करते हुए कहा कि बर्खास्तगी नियम की किताबों में है, कुछ ने महसूस किया कि गेंदबाज ने जानबूझकर बटलर को उनकी क्रीज से बाहर जाने के लिए रोका और फिर स्टंप में खलल डाला। तमाम आलोचनाओं के बावजूद, KXIP के कप्तान ने अपनी राय रखी और बल्लेबाजों को 'क्रीज के अपने हिस्से' के अंदर रहने की चेतावनी दी। तब से ही सोशल मीडिया पर उनका निशाना बना हुआ है।

यहां तक ​​कि रवि अश्विन की पत्नी पृथ्वी अश्विन को भी अपने पति को हाल ही में ट्रोल करने वालों में से एक को बंद करना पड़ा। खुद क्रिकेटर, इस बार, प्रशंसकों में से एक के साथ मित्रता में शामिल थे और ईमानदारी के बारे में बोलते हुए उनके साथ एक उल्लसित सौदा किया।

जीवन का आनंद इनकार में रहना है

रवि अश्विन अपनी टिप्पणियों और विचारों के साथ सीधे आगे रहने के लिए जाने जाते हैं और दिलचस्प रूप से, उन्होंने ईमानदारी के साथ एक यादृच्छिक ट्विटर उपयोगकर्ता के संदेश का जवाब देने का फैसला किया। “कितना मुश्किल है ईमानदार होना? दूसरों के लिए भूल जाओ, लेकिन अपने आप को? क्या 100% ईमानदारी प्राप्त करने योग्य है? ”प्रशंसक ने पूछा कि 32 वर्षीय ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि इनकार में रहना जीवन में एक बड़ा आनंद है।

अश्विन के जवाब में लिखा है, "99 प्रतिशत खुद के लिए ईमानदार नहीं हो सकते ... जीवन का एक बड़ा आनंद इनकार में रहना है।" कोई आश्चर्य नहीं कि यह ऑफ़िस से एक जबरदस्त प्रतिक्रिया थी जिसे दूसरे प्रशंसक ने पसंद किया और उन्होंने क्रिकेटर को मैनकेडिंग रखने का सुझाव दिया। अब, रवि अश्विन को इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देनी चाहिए, लेकिन उन्होंने जवाब दिया, "डील", जो स्पष्ट रूप से बताता है कि गेंदबाज अभी भी आईपीएल में अपने आप को वापस करता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER