Tarla Poster / इस बॉलीवुड हसीना को देख फैंस हुए हैरान, क्या पहचान पाए आप?

Zoom News : Apr 19, 2022, 07:59 PM
हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. उन्होंने फिल्म 'तरला' का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है, जो चर्चा में है. तरला दलाल (Tarla Dalal) की इस बायोपिक फिल्म में हुमा को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. फिल्म में वह एक अलग लुक में नजर आएंगी, जो इस पोस्टर से साफ हो गया है. फिल्म के पोस्टर को बहुत पसंद किया जा रहा है.

हुमा ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'तरला के तड़के से आता है मन में एक ही सवाल. कब मिलेगा मौका एक्सपीरियंस करने का उनके स्वाद का कमाल. मिलिए तरला दलाल से और जानिए उनकी मसालेदार कहानी.

हुमा को पहचानना हुआ मुश्किल

हुमा (Huma Qureshi) की फिल्म के इस पोस्टर पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं. कई लोगों ने भी कहा कि हुमा तो बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही है. कई यूजर्स ने फिल्म के जल्द रिलीज होने की इच्छा जाहिर की है. पीयूष गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म में तरला दलाल (Tarla Dalal) की उस कहानी को बयां किया जाएगा जिससे अधिकतर लोग अंजान हैं.

कौन हैं तरला दलाल?

तरला दलाल (Tarla Dalal) एक फूड राइटर, शेफ, कुकबुक ऑथर थीं, जिन्होंने तमाम कुकिंग शोज में काम किया है. वह भारतीय और खासतौर पर गुजराती डिशेज बनाने में मास्टर थीं. तरला ने 100 से भी ज्यादा किताबें लिखीं, जिनकी 10 मिलियन से भी ज्यादा कॉपीज बिकी थीं. उन्हें साल 2007 में सरकार ने पद्मश्री से नवाजा था. साल 2013 में 77 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते तरला दलाल का निधन हो गया था.

हुमा कुरैशी की फिल्में

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) हालिया रिलीज साउथ फिल्म 'वलिमै' में नजर आई थीं, जिसमें वह उन्होंने सुपरस्टार अजीत कुमार के साथ काम किया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इससे पहले उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में काम किया था, जो कोरोना की दूसरी लहर के बाद रिलीज होने वाली पहली फिल्म थी.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER