देश / फरमानी ने इंडियन आइडल की स्टेज बेटे के इलाज के लिए छोड़ दिया, कहानी है दर्दनाक

Zoom News : Jan 04, 2021, 04:04 PM
UP: सोशल मीडिया पर अपनी आवाज का जादू चलाकर मुजफ्फरनगर की फरमानी इंडियन आइडल के मंच पर पहुंची, ममता के सामने सपनों को तरजीह नहीं दी। फरमानी का कहना है कि उन्होंने बेटे का ऑपरेशन करवाने के लिए इंडियन आइडल का मंच छोड़ दिया। फरमानी, जिन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया था, अब मेरठ के एक निजी अस्पताल में अपने बेटे के ऑपरेशन के बाद बहुत खुश हैं।

देश के लोगों से मिले अपार वोटों से उत्साहित होकर, फरमानी अब गायन में आगे बढ़ने की इच्छा रखते हैं। मुजफ्फरनगर के मोहम्मदपुर लोहड्डा के रहने वाले मोहम्मद मोहम्मद आरिफ के पांच बच्चे हैं, जिनमें से एक फरमानी है। फरमानी की शादी के पिता आरिफ ने मेरठ जिले के छोटा हसनपुर गांव के एक युवक से करीब तीन साल पहले शादी की थी।

बेटे की वजह से ससुराल छोड़ना पड़ा

फरमानी ने दो साल पहले एक बच्चे को जन्म दिया था। लेकिन जन्म के बाद से, फरमानी के ससुराल वालों ने बच्चे के घेरे में छेद के कारण इस बच्चे को अपनाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद फरमानी अपने बच्चे के साथ अपने मायके लौट आई। यहीं से फरमानी गायन का दूसरा दौर शुरू हुआ।

आशू बच्चन और राहुल, जो गाँव में एक वीडियो बनाने के लिए आए थे, ने फरमानी के गाने का वीडियो YouTube पर अपलोड किया, जिसके बाद वीडियो के सामने आने के बाद फरमानी सोशल मीडिया का एक जाना-माना चेहरा बन गए। सोशल मीडिया पर फरमानी की आवाज सुनकर देश के मशहूर सिंगिंग शो इंडियन आइडल के आयोजकों ने भी फार्मानी और उनके भाई फरमान को इंडियन आइडल के मंच पर गाने के लिए आमंत्रित किया।

फरमानी ऑडिशन के लिए चुने जाने के बाद मुंबई में ही थीं। लेकिन फरमानी का कहना है कि उसी समय उनके बेटे के मेरठ में ऑपरेशन की तारीख निकट आ गई, जिसके बाद फरमानी ने इंडियन आइडल शो को बीच में ही छोड़ दिया और अपने घर लौट आए। वर्तमान में, फरमानी के बेटे का मेरठ के एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन किया गया है। अपने लाखों प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए फरमानी ने अब गायन का दौर जारी रखने की बात कही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER