IPL 2022 / कोरोना से पिता की मौत, भाई ने किया था सुसाइड, IPL में 4.2 करोड़ का बिका ये घातक बॉलर

Zoom News : Feb 13, 2022, 04:04 PM
आईपीएल 2022 (IPL 2022) की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने एक ऐसे घातक बॉलर को अपनी टीम में खरीदा है, जिसने पिछले साल अपने पिता और भाई दोनों को खो दिया. कहते हैं समय से बड़ा बलवान और कोई नहीं होता है. इस खिलाड़ी की IPL 2022 के ऑक्शन में किस्मत ही बदल गई. दिल्ली कैपिटल्स ने इस खिलाड़ी को IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में 4.2 करोड़ रुपये में खरीद लिया. 

भाई ने किया सुसाइड फिर पिता की हुई मौत 

पिछले साल के IPL ऑक्शन से कुछ दिन पहले चेतन के छोटे भाई राहुल ने सुसाइड कर लिया था. इसके बाद IPL 2021 के दौरान मई में चेतन सकारिया के पिता का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था. चेतन सकारिया तब राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए खेलते थे. राजस्‍थान रॉयल्‍स ने चेतन सकारिया के पिता के इलाज में आर्थिक मदद भी की थी, लेकिन वह बच नहीं पाए.

ट्रेनिंग के लिए नहीं थे जूते

शुरुआती दिनों में चेतन सकारिया पर उनके परिवार की पूरी जिम्मेदारी आ गई थी. तब भी चेतन ने क्रिकेट खेलना नहीं छोड़ा. चेतन के पास ट्रेनिंग के लिए जूते तक नहीं थे. चेतन परिवार चलाने के लिए छोटी-मोटी नौकरी करते थे, लेकिन क्रिकेट की वजह से कोई बड़ी नौकरी नहीं कर पा रहे थे. 

धोनी का विकेट रहा यादगार 

बता दें कि चेतन सकारिया ने आईपीएल 2021 में 14 विकेट झटके. इस दौरान उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, केएल राहुल, नीतीश राणा जैसे धुरंधरों को आउट करने का कमाल किया. चेतन सकारिया के लिए महेंद्र सिंह धोनी को आउट करना सबसे यादगार पल रहा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER