Rape Case / हैवानियत की हद, पिता अपनी ही बेटी के साथ 3 साल से कर रहा था रेप

Zoom News : Jun 23, 2021, 02:34 PM
मध्य प्रदेश के भोपाल में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें सोमवार को एक 45 साल के व्यक्ति को अपनी ही 19 साल की बेटी के साथ तीन साल से लगातार बलात्कार करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। यह हैवान लड़की को धमकाते हुए लगातार तीन सालों से उसके साथ बलात्कार करता आ रहा था। आरोपी पीड़िता को धमकी देता था कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वह उसकी मां और भाई को घर से बाहर निकाल देगा।

पुलिस ने बताया कि जब पिता ने पहली बार उसके साथ बलात्कार किया तो पीड़िता नाबालिग थी, पिता ने तीन साल पहले उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया।

आरोपी ने सोमवार को एक बार फिर अपनी बेटी के साथ दुषकर्म करने की कोशिश की। आरोपी पिता ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताने की कोशिश की तो वह उसकी मां और भाई को घर के बाहर फेंक देगा। प्रताड़ना से परेशान लड़की ने आखिरकारी अपनी मां और दो अन्य लोगों को इस बारे में बताया और बाद में भोपाल में ऐशबाग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

भाई का मारने की दी थी धमकी

अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पहली बार तीन साल पहले उसके पिता ने बलात्कार किया था जब उनके घर कोई नहीं था। उस समय पिता ने पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर उसने इस बार में किसी को बताया तो वह उसके भाई को जा से मार देगा। आरोपी पर POCSO और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER