Pakistan / अजीबोगरीब ढंग से बल्ला पकड़ इस PAK बल्लेबाज ने ठोकी सेंचुरी- Video

Zoom News : Dec 22, 2020, 10:37 AM
पाकिस्तान और पाकिस्तान ए क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। पाकिस्तान ए और न्यूजीलैंड ए के बीच 17 दिसंबर से 20 दिसंबर के बीच इकलौता अनाधिकारिक टेस्ट मैच खेला गया, जिसमें फवाद आलम की बल्लेबाजी की खूब चर्चा हो रही है। पाकिस्तान ए ने यह मैच 89 से अपने नाम कर लिया। पहली पारी में पिछड़ने के बाद पाकिस्तान ए ने जबर्दस्त वापसी की, जिसमें फवाद आलम का अहम रोल था। फवाद की बल्लेबाजी से ज्यादा उनके बैटिंग स्टांस की चर्चा हो रही है। फवाद के बैट पकड़ने के अजीबोगरीब स्टाइल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

फवाद आलम ने 139 रनों की पारी खेली और रोहैल नजीर के साथ मिलकर पाकिस्तान ए को मैच में शानदार वापसी दिलाई। पाकिस्तान ए की पहली पारी महज 194 रनों पर सिमट गई थी। इसके बाद न्यूजीलैंड ए ने 226 रन बनाए। दूसरी पारी में पाकिस्तान ए ने 329 रन बनाए, वह भी तब जब एक समय टीम का स्कोर 64/4 था। इसके बाद फवाद आलम और रोहैल नजीर ने पारी को संभाला और 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी निभाई।

जवाब में न्यूजीलैंड ए की दूसरी पारी 208 रनों पर सिमट गई। इस मैच के बाद से ही फवाद आलम के स्टांस की खूब चर्चा हो रही है। फवाद इससे पहले अपने अजीबोगरीब स्टांस के लिए ट्रोल हो चुके हैं, जब इंग्लैंड के खिलाफ वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER