मेरठ / पत्नी से तंग आकर पति ने कि महिला और अपने तीन बच्चों की हत्या, फिर फंदे से लटक गया

Zoom News : Dec 11, 2020, 06:52 AM
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक खौफनाक मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तंग आकर उसे और उसके तीन बच्चों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। यह खूनी घटना मेरठ के परीक्षितगढ़ इलाके की है। जहां एक 37 वर्षीय व्यक्ति ने गृह क्लेश के मद्देनजर अपनी पत्नी (30 वर्ष) और दो पुत्रों (10 वर्ष और 8 वर्ष) और एक पुत्री (4 वर्ष) की हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर लटक गया। जान दे दी इस घटना से इलाके में सनसनी का माहौल है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घर के अंदर का दृश्य देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान थे।

घर के अलग-अलग कमरों में पत्नी के बच्चों के शव पड़े थे और एक कमरे में हत्यारे खुद को लटकाए हुए थे। जांच के बाद पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जब पुलिस ने घर की तलाशी ली, तो वहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जिसमें व्यक्ति ने अपनी पत्नी से परेशान होने का हवाला दिया है।

पुलिस ने मौके पर जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया। पुलिस टीम अब मामले की जांच कर रही है। सभी कोणों की बारीकी से जांच की जा रही है। मेरठ के एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि पुलिस पूरे परिवार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। तभी इस मामले में स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है। इस घटना से आसपास के लोग भी भयभीत हो गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER