रिलेशनशिप / कार में छात्रों के साथ शारीरिक संबंध बनती थी महिला टीचर, हुई अरेस्ट

AajTak : Dec 17, 2019, 02:19 PM
रिलेशनशिप | एक महिला टीचर को छात्रों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शुरुआती जांच पूरी होने के बाद 29 साल की टीचर ब्रेन्डी लिन को अरेस्ट किया। उन पर 16 और 18 साल के दो छात्रों के साथ संबंध बनाने के आरोप हैं। 

छात्रों के साथ संबंध बनाने का ये मामला अमेरिका के ओकलाहोमा का है। आरोपी टीचर और चीयरलीडिंग कोच ओकलाहोमा के सल्लीसॉ स्थित सेंट्रल पब्लिक स्कूल में पढ़ाती थीं। टीचर ने छात्रों के साथ संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है। वह अपने कार में छात्रों के साथ इन्टिमेट हुई थी।

पुलिस को टीचर की करतूतों की जानकारी तब मिली जब एक अज्ञात व्यक्ति ने स्टेट बोर्ड ऑफ एजुकेशन को कॉल करके छात्रों के साथ अनुचित संबंध की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने 16 और 18 साल के 2 लड़कों से पूछताछ की।

छात्रों ने बताया कि 2017 से 2019 के बीच उन्होंने कई बार टीचर के साथ शारीरिक संबंध बनाए। सीनियर छात्र ने कहा कि उनका टीचर के साथ रिश्ता 2017 में ही शुरू हुआ था।

शुरुआत में टीचर स्नैपचैट पर छात्रों के साथ बात करती थीं। ऐप पर उन्होंने न्यूड फोटोज भी शेयर किए थे। जूनियर छात्र ने बताया कि उसके साथ कार में टीचर ने संबंध बनाया था। मामला उजागर होने पर टीचर को छुट्टियों पर भेज दिया गया था। दोषी साबित होने पर उन्हें 10 साल की जेल हो सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER