उत्तर प्रदेश / बागपत में पत्ते की एक चाट के लिए जमकर चले लट्ठ- देखें VIDEO

Zoom News : Feb 23, 2021, 11:10 AM
उत्तर प्रदेश के बागपत से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक दूसरे को जमकर पीट रहे हैं और कोई रहम नहीं कर रहे हैं। यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है और इसे देखकर हर कोई हैरान भी है। ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लोग एक दूसरे पर जमकर लाठियां भांज रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का भी इस वीडियो पर रिएक्शन आया है। ऋचा चड्ढा ने भी इस वीडियो पर हैरानी जताई है। 

कमाल खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'बागपत में एक चाट वाले ने दूसरे चाट वाले का ग्राहक अपनी तरफ बुला लिया। फिर क्या था। एक पत्ते चाट के लिए युद्ध छिड़ गया। पुलिस ने 8 लोगों को गिफ्तार किया है।' इस तरह चाट खाने आए ग्राहक को अपनी दुकान पर बुला लेने की वजह से चाट बेचने वालों के बीच यह जंग छिड़ गई और किसी ने एक दूसरे को नहीं बख्शा। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'लोग काल्पनिक शो में किसी शहर में अपराध दिखाए जाने पर दावा करते हैं कि उनके शहर की गलत छवि पेश की जा रही है। काश हम वास्तविकता के बारे में उतना ही नाराज होते जितना हम कल्पना के बारे में होते हैं। यह सच है, इसमें कई बातें परेशान करने वाली हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER