Special / Mumbai की लोकल ट्रेन में सीट को लेकर भिड़ी महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, Video Viral

Zoom News : Oct 07, 2022, 06:08 PM
Mumbai News: मुंबई की एक लोकल ट्रेन में कुछ महिलाओं के बीच सीट को लेकर भीषण मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि'ठाणे-पनवेल' मुंबई लोकल के लेडीज कोच में महिला यात्रियों के बीच यह झगड़ा हुआ था.

वायरल वीडियो में महिलाओं को ट्रेन के अंदर एक-दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है. एक महिला कांस्टेबल ने यात्रियों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन उसकी कोशिश बेकार गई और वह घायल हो गई.

एस कटारे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, वाशी रेलवे स्टेशन ने बताया, ‘वाशी रेलवे स्टेशन पर ठाणे से पनवेल जा रही लोकल ट्रेन में 3 महिलाओं के बीच हाथापाई हो गई. सीट को लेकर विवाद के बाद कुछ महिलाओं ने एक-दूसरे को मारना शुरू कर दिया. इस दौरान  एक महिला कर्मचारी घायल हो गई.’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक बुजुर्ग महिला और उसकी पोती,  जो ठाणे से लोकल ट्रेन में सवार हुई थी, और कोपरखैरणे में ट्रेन में सवार एक अन्य महिला, सीट खाली होने का इंतजार कर रही थी. सीट खाली होने पर बुजुर्ग महिला ने पोती को बैठने को कहा साथ ही दूसरी महिला ने भी सीट हथियाने का प्रयास किया, जिसके बाद बहस छिड़ गई जो हाथापाई में तब्दील हो गई. बताया जा रहा है कि मारपीट में शामिल महिलाओं ने एक दूसरे पर केस दर्ज किया है. 

लोकल ट्रेनों में भारी भीड़

बता दें मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेनें अपनी भीड़भाड़ के लिए भी जानी जाती हैं. मुंबई महानगर क्षेत्र में अपनी व्यापक पहुंच और स्थानीय शहरी आबादी के बड़े हिस्से द्वारा इस्तेमाल किए जाने की वजह से, मुंबई लोकल ट्रेनें दुनिया में सबसे गंभीर भीड़भाड़ से ग्रस्त है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER