बॉलीवुड / 'जिस्म-2' में सनी लियोनी को दी गई थी हीरो से ज्यादा फीस: पूजा भट्ट

Zoom News : Mar 07, 2021, 08:29 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट अब निर्माता और निर्देशक के रूप में भी जानी जाती हैं। उनके निर्देशन में कई हिट फिल्में भी बनाई गई हैं। आमतौर पर उनकी फिल्मों में किरदारों को भी ज्यादा तवज्जोह दी जाती है। एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने कहा कि उनकी फिल्मों में परफॉर्मेंस के हिसाब से बजट पर फैसला लिया जाता है। उन्होंने कहा, "एक निर्माता के रूप में यह देखना जरूरी होता है कि आपके पास फिल्म बनाने के लिए कितना बजट है। मैंने अपने पिता (महेश भट्ट) से इस बारे में बहुत कुछ सीखा है। वे पहले ही यह तय कर लेते हैं कि किसी व्यक्ति को कितनी रकम देनी है।

पूजा ने बताया, "यदि किसी फिल्म को बनाने के लिए 10 करोड़ रुपये का बजट है तो मुझे यह तय करना होगा कि वह फिल्म 7।5 करोड़ में बन जाए।" उन्होंने आगे कहा, "फिल्म में काम करने वाले सितारों की भूमिका भी मायने रखती है।" पूजा ने बताया कि फिल्म दुश्मन के लिए काजोल को संजय दत्त से अधिक भुगतान किया गया था। इसी तरह बिपाशा बसु और सनी लियोन को फिल्म जिस्म और जिस्म-2 के लिए अधिक पैसा दिया गया।

जिस्म-2 के लिए सनी लियोन को मिली थी अधिक रकम 

पूजा के अनुसार, फिल्म 'जिस्म' सीरीज के लिए जॉन अब्राहम को लॉन्च किया गया था। उस दौरान उन्होंने बिपाशा को जॉन के मुकाबले अधिक फीस दी थी। उन्होंने आगे कहा कि 'जिस्म-2' के लिए उन्होंने सनी लियोन को रणदीप हुड्डा से ज्यादा फीस दी थी और हुड्डा को अबतक इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।" उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये मायने नहीं रखता कि आप कितने अनुभवी हैं, मेरे लिए मायने रखता है कि फिल्म में आपका रोल क्या है और आप इसे कैसे निभा रहे हैं।

पूजा भट्ट ने फिल्म डैडी से ली थी बॉलीवुड में एंट्री 

गौरतलब है कि पूजा भट्ट जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। वह नेटफ्लिक्स के शो बॉम्बे बेगम्स में नजर आएंगी। पूजा ने 17 साल की उम्र में फिल्म 'डैडी' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह करियर की सबसे चर्चित फिल्म 'सड़क' में नजर आई थीं जो कि उनके पिता महेश भट्ट ने बनाई थी। पूजा ने फिल्म में करियर का पहला किसिंग सीन भी दिया था, जिसको लेकर वह काफी नर्वस थीं। पूजा ने बताया कि अपने करियर का पहला किसिंग सीन देने से पहले उन्हें अपने पिता से एक सीख मिली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER