बॉलीवुड / तब्बू और ईशान खट्टर के किसिंग सीन पर बवाल जारी, नेटफ्लिक्स के खिलाफ FIR दर्ज

Zoom News : Nov 23, 2020, 08:59 PM
बॉलीवुड डेस्क | ओटीटी प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल में रिलीज हुई एक्ट्रेस तब्बू और एक्टर ईशान खट्टर स्टारर वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' में किसिंग सीन को लेकर बवाल मच गया है। मध्य प्रदेश में धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में नेटफ्लिक्स के दो अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। 

यह एफआईआर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेता गौरव तिवारी ने दर्ज करवाई है। तिवारी अपनी एफआईआर में कहा है कि मंदिर में किसिंग सीन फिल्माए गए हैं। सीन के पीछे शिवलिंग दिखाई दे रहे हैं और वहीं, भजन की आवाजें भी सुनी जा सकती हैं।

वहीं, मध्य प्रदेाश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी रविवार को किसिंग सीन पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट के जरिए से कहा कि इस फिल्म में बेहद आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं, जो एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को इस विवादास्पद कंटेंट का परीक्षण कराने के निर्देश दिए हैं।  गृह मंत्री ने कहा कि पुलिस अधिकारी परीक्षण कर बताएंगे कि संबंधित ओटीटी प्लेटफार्म और फिल्म के निर्माता निदेर्शक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। मिश्रा के अनुसार इस फिल्म में एक धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक दृश्यों का समावेश किया गया है।

रीवा में गौरव तिवारी ने दर्ज करवाई एफआईआर

बीजेपी युवा मोर्चा से जुड़े गौरव तिवारी ने रीवा में एफआईआर दर्ज करवाई है। गौरव तिवारी ने ट्वीट करके बताया, ''अपने ‘ए सूटेबल बॉय’ कार्यक्रम में नेटफ्लिक्स ने एक ही एपिसोड में तीन बार मंदिर प्रांगण में चुंबन दृश्य फिल्माए। पटकथा के अनुसार मुस्लिम युवक को हिंदू महिला प्रेम करती है, पर सभी किसिंग सीन मंदिर प्रांगण में क्यों शूट किए गए? मैंने रीवा में इस मामले पर एफआईआर दर्ज करा दी है।'' उन्होंने आगे कहा कि हिंदुओं की सहिष्णुता को उनकी कमजोरी मत समझिए, यह मध्यप्रदेश का नहीं, भगवान शिव और करोड़ों शिवभक्तों का भी अपमान है। माफी मांगनी पड़ेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER