दिल्ली / शास्त्री पार्क के फर्नीचर मार्केट में लगी आग, 250 दुकानें जलकर खाक, 8 लोगों को किया रेस्क्यू

Zoom News : Apr 11, 2021, 09:14 AM
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क स्थित फर्नीचर मार्किट में बीती देर रात भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि 250 फर्नीचर और हार्डवेयर की दुकानें इसकी चपेट में आ गई। घटना की जानकारी पर दमकल विभाग की 32 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग में फंसे आठ लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। फायर विभाग के अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब 3 बजे आग पर काबू पा लिया गया।

दिल्ली फायर सर्विस में असिस्टेंट डिविजनल ऑफिस राजेश शुक्ला के अनुसार ने बताया कि शास्त्री पार्क में बीती देर रात करीब 1 बजे एक फर्नीचर बाजार में आग लगने के सूचना मिली। इसके बाद 32 फायर टेंडर को तुरंत घटनास्थल भेजा और तुरंत आग बुझाने का काम शुरू किया। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने घटनास्थल से आठ लोगों को सुरक्षित निकाला गया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के दिलशाद गार्डन औद्योगिक इलाके में चार मंजिला इमारत में स्थित एक स्टेशनरी गोदाम में आग लग गई थी। इसमें दमकल की 15 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट होने का अंदेशा जताया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER