दिल्ली / दिल्ली के द्वारका में एक होटल में लगी आग, 2 लोगों की मौत

Zoom News : Aug 15, 2021, 01:08 PM
नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के द्वारका इलाके में रविवार सुबह एक होटल में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई. फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि चार मंजिला होटल में आग लगने की सूचना सुबह सात बज कर 40मिनट पर मिली, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया. पुलिस के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आग बुझाने का काम अभी जारी है,घटनास्थल से दो शव बरामद किए गए है.

जानकारी के अनुसार, द्वारका सेक्टर-8 स्थित होटल कृष्णा में रविवार सुबह 7:25 पर आग लग गई. होटल में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के काम में जुटी हैं. होटल के अंदर से अभी तक 2 शवों को निकाला गया है. मृतकों के शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. यह होटल द्वारका दक्षिण पुलिस थाने के अंतर्गत आता है.

दो दिन पहले दक्षिणपूर्वी दिल्ली के एक शोरूम में लगी थी आग

इससे पहले 12 अगस्‍त को ही दक्षिणपूर्वी दिल्ली के नेहरू प्लेस में गुरुवार को एक बहुमंजिला इमारत की पहली मंजिल पर स्थित शोरूम के भीतर आग लग गई थी. नेहरू प्लेस की इमारत संख्या 51-52, गेडोर हाउस की पहली मंजिल पर आग लगने की जानकारी मिली थी.आग कपड़े की दुकान सह कार्यालय में लगी थी. निकट की दुकान और इमारत की ऊपरी मंजिल को ख़ाली करा लिया गया था. आग बिजली के एक बोर्ड में कथित तौर पर शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER