स्मार्टवॉच / Fire-Boltt Ninja बजट स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

Zoom News : Aug 05, 2021, 12:26 PM
यदि आप भी किसी बजट स्मार्टवॉच की तलाश में हैं तो Fire-Boltt Ninja स्मार्टवॉच आपके लिए बाजार में आ गई है। Fire-Boltt Ninja एक बजट स्मार्टवॉच है जो ब्लड ऑक्सीजन सेंसर (SpO2), 24x7 हर्ट रेट और ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग के साथ आता है। Fire-Boltt Ninja में 1.3 इंच की HD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 240x240 पिक्सल है।


Fire-Boltt Ninja की कीमत
Fire-Boltt Ninja की कीमत 1,799 रुपये रखी गई है और इसे फ्लिपकार्ट से एक्सक्लूसिव तौर पर खरीदा जा सकता है। Fire-Boltt Ninja बेज, ब्लैक और ग्रे कलर में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर कमिंग सून के साथ वॉच को लिस्ट किया गया है, हालांकि सेल डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।


Fire-Boltt Ninja की स्पेसिफिकेशन
Fire-Boltt Ninja स्मार्टवॉच में 1.3 इंच की आईपीएस डिस्प्ले है जिसके ऊपर 2.5D कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन है। इसकी बॉडी पूरी तरह से मेटल की है। Fire-Boltt Ninja में लिथियम आयन बैटरी दी गई है जिसे लेकर पांच दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। बैटरी को दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। वॉटर रेसिस्टेंट और डस्टप्रूफ के लिए इसे IPX8 की रेटिंग मिली है। इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है। इसमें टच टू वेकअप फीचर भी है।

इस वॉच में सात स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें बैडमिंटन, बास्केटबॉल, साइकलिंग, फुटबॉल और वॉकिंग आदि शामिल हैं। इसमें लाइट सेंसर भी है। Fire-Boltt Ninja को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इस वॉच पर फोन पर आने वाले सभी तरह के नोटिफिकेशन मिलेंगे। वॉच से फोन का कैमरा भी कंट्रोल किया जा सकता है। वॉच का वजन 80 ग्राम है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER