Bollywood / फिटनेस फ्रिक बॉलीवुड सेलेब्स - यामी गौतम, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर और अनुपम खेर के फिटनेस गोल

Zoom News : Aug 25, 2020, 04:27 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | लॉकडाउन का समय हैं ऐसे में कई सेलेब्स घर पर ही योगा एंव वर्कआउट कर अपने आप को फिट और मन को शांत एंव प्रफुल्लित रख रहें हैं। कुछ योगा करके तो कुछ घर पर ही जिम और होम वर्कआउट करते नजर आ रहें हैं। ऐसे में आज हम आपको 4 सेलिब्रिटीज द्वारा आज शेयर किए गए फिटनेस विडियो और फोटो को बताएंगे।

सनम रे, उरी जैसी फिल्मों में नजर आई यामी गौतम आजकल योगा कर रहीं हैं। यामी ने योगा करते हुए कई आसन के फोटो इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए। यामी  वृक्षासन, बालआसन,क्रोंचासन के फोटो शेयर करती दिखी वही आज यामी धनुषासन करती हुई दिखी। यामी ने साथ ही यह भी बताया कि,'पहले उन्हें योगा करने में दिक्कत हुआ करती थीं, उनको गले में दर्द जैसी शिकायत हुआ करती थी। पर अब धीरे-धीरे उन्होंने योगा को अपनाया और अब वह इस जर्नी को खूब इंजॉय कर रहीं हैं।

यामी ने आज इंस्टा पर लिखा,' योगा खुद ही, खुद से, खुद को जोड़ने वाली एक खूबसूरत जर्नी हैं।' साथ ही धनुषासन से होने वाले लाभ को भी बताया। यामी द्वारा शेयर की गई इन फोटोज पर बहन सुरीली गौतम ने कमेंट किया,'यामी...बस कर यार! अब तो योगा भी बोल रहा हैं ब्रैक ले लो यामी जी।'

वहीं योगा और फिटनेस से लगाव रखनेवाली शिल्पा शेट्टी ने भी इंस्टा पर योगा करते हुए एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह कैमल पोस (उष्ट्रासन) करती नजर आई। शिल्पा ने फोटो शेयर कर लिखा कि, ' जिस तरह किसी कार के सतत चलने के लिए सर्विंसींग करानी पड़ती है उसी तरह शरीर के सिस्टम का अच्छे तरह से काम करने के लिए योग करना बहुत जरूरी है। साथ ही जिंदगी को ज्यादा साल जीने का इसे एक अच्छा मंत्र बताया।' साथ ही कोट लिखा,'एक्टीव रहने पर ही आप 100 साल जी सकते हैं।'

अनिल कपूर भी आज लैग डे करते दिखे, अनिल कपूर ने इंस्टा अकाउंट पर विडियो शेयर किया जिसमें वह लैग वर्कआउट के 4 वेरीऐशन कर रहें हैं साथ ही वह 'बिट इट बाय माइकल जैक्सन' गाना सुनते नजर आ रहे हैं। अनिल ने विडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा,'नैवर स्कीप लैग डे!!' और होगटैग ट्यूसडे वर्कआउट लिखा।

वहीं अनुपम खेर ने भी इंस्टा अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए विडियो शेयर किया। और साथ ही लिखा खुद को पुश करते हुए रोज वर्कआउट करता हूं। इससे मैं खुद को मीरर में तीन-चार बार ज्यादा देखता हूं और एक्सरसाइज मेरे माइंड को क्लीर करने में मदद करता हैं। कम आॅन लेट्स ट्राय इट!!' और साथ ही ना रूकने और कोशिश करते रहने की बात कहीं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER