रिलेशनशिप / पार्टनर का ऑफिस में चल रहा है अफेयर? इस ट्रिक से तुरंत चल जाएगा पता

Zoom News : Jun 27, 2021, 01:02 PM
Relationship Tips: एक सर्वे के मुताबिक, ऑफिस में काम करने वाले 65 फीसदी लोगों का अपने जीवनसाथी के अलावा एक अन्य से भी कभी न कभी अफेयर जरूर होता है। रिलेशनशिप एक्सपर्ट नील विल्की का कहना है कि ऐसा आपके साथ भी हुआ होगा या फिर आप अपने आस-पास ऑफिस में ये देखते होंगे। नील के मुताबिक, अपने पार्टनर के ऑफिस में काम करने के तरीके से आप पता कर सकते हैं कि उसका किसी के साथ अफेयर है या नहीं।

ऑफिस में ज्यादा देर तक रुकना

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलेशनशिप एक्सपर्ट नील विल्की का मानना है कि अगर आपका पार्टनर ऑफिस टाइम से ज्यादा वहां रुकता है और वीकेंड पर भी दफ्तर में काम करने जाता है तो इसकी बड़ी संभावना है कि आपका जीवनसाथी किसी और से भी प्यार करता है। वह आपको धोखा दे रहा है।

आपके साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिताएगा पार्टनर

ऑफिस में अफेयर होने पर आपका पार्टनर आपके साथ क्ववालिटी टाइम बिताने के बजाय सामाजिक कार्यों में ज्यादा रुचि लेगा। वह आपको घर पर छोड़कर घर से बाहर रहना ज्यादा पसंद करेगा। वह हर सामाजिक कार्य में भाग लेने जरूर जाएगा लेकिन आपको महत्व नहीं देगा और आपको वहां कभी बुलाएगा भी नहीं। 

पार्टनर आपको उसके फोन से रखेगा दूर

अगर आपका पार्टनर अपना फोन आपसे छिपाकर रखता है और आपको अपना फोन चलाने नहीं देता है तो जरूर वह आपसे कुछ छिपाना चाहता है। हो सकता है कि ऑफिस में उसका अफेयर हो। 

वीकेंड पर ऑफिस के साथियों के साथ ट्रिप पर जाना

अगर आपका पार्टनर आपको घर पर छोड़कर अक्सर वीकेंड पर अपने ऑफिस के साथियों के साथ ट्रिप या पिकनिक पर जाता है तो इसकी बहुत संभावना है कि उसका ऑफिस में किसी और के साथ अफेयर है।

ऑफिस के काम में अचानक ज्यादा रुचि दिखाना

हर कोई अपने जीवनसाथी की ज्यादातर आदतों से वाकिफ होता है।अगर आपका पार्टनर अचानक ऑफिस के काम में ज्यादा रुचि दिखाने लगे तो समझ जाइए कुछ ना कुछ तो गड़बड़ है, क्योंकि वह बस आपको दिखाना चाहता है कि ऑफिस में काम ज्यादा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER