Viral News / पूर्व बॉयफ्रेंड ने जीता ओलंपिक मेडल, लड़की बोली- ब्रेकअप कर गलती हुई

Zoom News : Jul 27, 2021, 05:40 PM
टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में न्यूजीलैंड के एक खिलाड़ी ने कांस्य पदक जीता । यह न्यूजीलैंड का ट्रायथलॉन इवेंट में पहला पदक था । इस पदक को लेकर जहां देश भर में खुशी का माहौल है तो वहीं न्यूजीलैंड में एक लड़की ऐसी भी है, जो मायूस है ।दरअसल, ये लड़की कोई और नहीं बल्कि कांस्य पदक जीतने वाले खिलाड़ी की पूर्व गर्लफ्रेंड है, जिसने कुछ समय पहले खिलाड़ी से ब्रेकअप कर लिया था । लड़की को इस बात का अफसोस है कि उसने एक ऐसे शख्स से ब्रेकअप कर लिया, जो अब देश का 'हीरो' है । 

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड (New Zealand) के हेडन वाइल्ड (Triathlete Hayden Wilde) ने टोक्यो ओलंपिक में पुरुषों की व्यक्तिगत ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता है । इस खेल में न्यूजीलैंड ने पहला पदक हासिल किया । 

पदक जीतने के बाद वाइल्ड के घर में मीडिया का जमावड़ा लग गया । लोग उनके परिजनों से बातचीत करने को बेताब दिखे । इस बीच न्यूज चैनल 1News को एक लड़की मिली, जो कि हेडन वाइल्ड की पूर्व गर्लफ्रेंड थी । 

चैनल ने जब उससे पूछा कि वह वाइल्ड को क्या संदेश भेजेगी तो उसने जवाब दिया कि 'मुझे वाइल्ड से रिश्ता तोड़ने का अफसोस है ।' इसके बाद वो और उसके दोस्त ठहाके मारकर हंस पड़े । 

इसके बाद उसने कहा कि वह वाइल्ड पर 'बहुत गर्व' कर रही है । उन्होंने इस मुकाम तक ​​पहुंचने के लिए जो भी काम किया है, वह अद्भुत है । लड़की ने कहा कि मैं उसके साथ स्कूल जाती थी, लेकिन अब वह बहुत बड़ा हो गया है और मुझे इस पर गर्व है । 

वहीं न्यूजीलैंड टीवी पर यह पूछे जाने पर कि पदक विजेता प्रदर्शन के बाद वह क्या करेंगे? 23 वर्षीय वाइल्ड ने खुलासा किया कि वह अपनी वर्तमान गर्लफ्रेंड से बात करेंगे । उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं बस अपनी गर्लफ्रेंड को फोन करूंगा, जो इस समय स्पेन में है । 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER