Crime / पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार ढाबे में जा घुसी, बचे बाल-बाल

Zoom News : Dec 30, 2020, 05:45 PM
भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार ढाबे में घुस गई। इस हादसे में अजहरुद्दीन बाल बाल बचे। जानकारी के अनुसार, यह घटना लालसोट कोटा मेगा हाइवे पर सुरवाल पुलिस स्टेशन के पास हुई। पूर्व 57 वर्षीय भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे, जब यह दुर्घटना हुई। इस बीच, कार नियंत्रण से बाहर हो गई और फूल मोहम्मद चौराहे पर एक ढाबे में घुस गया। ढाबे पर काम कर रहा एक युवक घायल हो गया।

दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ थी, लेकिन जब सभी को पता चला कि अजहरुद्दीन खुद कार में बैठे हैं, तो लोग चौंक गए। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद डीएसपी नारायण तिवारी मौके पर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद अजहरुद्दीन परिवार के साथ नए साल के जश्न के लिए सवाई माधोपुर के रणथंभौर जा रहे थे।

मोहम्मद अजहरुद्दीन कार दुर्घटना

अजहरुद्दीन के साथ आने वाले व्यक्ति को हल्की चोट लगी। इसके बाद, मोहम्मद अजहरुद्दीन को उनके परिवार के साथ एक अन्य वाहन द्वारा होटल ले जाया गया। मोहम्मद अजहरुद्दीन और उनका परिवार अब रणथंभौर के होटल अमन-ए-खास में पहुंचे हैं। अजहर ने 99 टेस्ट मैचों में 45.03 की औसत से 6215 रन बनाए हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 199 रन है। इसके अलावा, 334 एकदिवसीय मैचों में, उन्होंने 36.92 के औसत से 9378 रन बनाए हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 153 * है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वर्ष 1984 में दस्तक दी। अजहर ने अपना पहला टेस्ट मैच 31 दिसंबर 1984 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। उन्हें अपनी शानदार बल्लेबाजी शैली के लिए कलाई का जादूगर कहा जाता था।

मोहम्मद अजहरुद्दीन 1990 में टीम इंडिया के कप्तान बने। अज़हरुद्दीन ने 1992, 1996 और 1999 की टीम इंडिया की कप्तानी संभाली। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी कप्तानी में भारत को 14 टेस्ट और 90 एकदिवसीय मैच जिताए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER