पाकिस्तान / इमरान ने खुद को कहा गधा, बोले-लकीर डालने से कोई जेबरा नहीं बनता

Zoom News : May 06, 2022, 08:43 PM
पाकिस्तान | सत्ता जाने के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बौखला गए हैं। एक तरफ जहां वो शहबाज शरीफ को कोस रहे हैं वहीं दूसरी तरफ खुद को गधा कह रह हैं। इमरान खान के इंटरव्यू का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में इमरान खान कह रहे हैं- मैं ब्रिटिश सोसाइटी का हिस्सा भी था, उन्होंने मुझे वेलकम किया, बहुत कम लोगों को ब्रिटिश सोसाइटी इस तरह स्वीकार करती है। लेकिन मैने कभी उसको अपना घर नहीं समझा। क्योंकि मैं पाकिस्तानी था, मैं जो मर्जी कर लूं... मैं अंग्रेज तो बन नहीं सकता। इसके बाद इमरान खान कहते हैं आप अगर गधे के ऊपर लकीरे डाल दें तो वो जेबरा नहीं बन जाता। वो गधा, गधा ही रहता है।

इमरान खान इससे पहले भी इस तरह के अजीब बयान देते रहे हैं। महंगाई के सवाल पर एक बार इमरान खान से जब सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वो आलू टमाटर का दाम जानने राजनीति में नहीं आए हैं। इसी तरह का एक और बयान इमरान खान ने दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार के जाते ही भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध अच्छे हो जाएंगे। ऐसे ही एक बार इमरान खान ने पाकिस्तान में बढ़ रहे यौन अपराधों के लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को जिम्मेदार ठहरा दिया था।

गौरतलब है कि पिछले महीने ही विपक्ष ने मिलकर इमरान खान की सरकार को गिरा दिया था। तब से इमरान खान सरकार गिराने के पीछे विदेशी ताकतों खास तौर पर अमेरिका का हाथ बता रहे हैं। कुछ दिनों पहले इमरान खान पर सरकारी कोषागार से गिफ्ट चुराकर विदेश में बेचने का भी आरोप लगा था जिसके बाद लग रहा था कि इमरान खान की गिरफ्तारी हो सकती है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER