शर्मनाक / चार साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी, खून से लथपथ हालत में छोड़कर फरार हुआ आरोपी

Zoom News : May 09, 2022, 09:08 AM
हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा क्षेत्र के एक गांव में पड़ोस में रहने वाली चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि बच्ची खेलते-खेलते उसके घर चली गई थी। उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर खून से लथपथ हालत में छोड़कर फरार हो गया। बच्ची को ढूढंते हुए मां पड़ोसी के घर पहुंची तो यहां बच्ची नाजुक हालत में मिली। मां उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंची।


यहां डॉक्टरों ने मेडिकल के बाद उसकी हालत खराब देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। बच्ची की मां ने बताया कि वह चार बच्चों की मां है। उसकी चार वर्षीय मंझली बेटी शाम साढ़े चार बजे घर के बाहर खेल रही थी। खेलते-खेलते पड़ोसी के घर चली गई।


करीब 20 मिनट तक वह घर नहीं लौटी। वह उसकी तलाश करते हुए पड़ोसी के घर पहुंची। यहां बच्ची खून से लथपथ मिली। इसके बाद वारदात के बारे में पता चला। आरोप है कि आरोपी की उम्र 35 साल है और वह चार बच्चों का पिता भी है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। 

 

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर अज्ञात पर केस दर्ज किया है। आरोपी की तलाश जारी है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। बच्चे के स्वास्थ्य की भी अपडेट ली जा रही है। -नरेंद्र सिंह, एसएचओ समालखा थाना पुलिस

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER