दर्दनाक हादसा / फ्रांस के अरबपति कारोबारी ओलिविया दसॉ की एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत

Zoom News : Mar 08, 2021, 08:07 AM
France: ओलिवियर डासॉल्ट के हेलीकॉप्टर दुर्घटना में फ्रांस के एक हेलीकॉप्टर की मृत्यु हो गई है। फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुअल मैक्रो ने 10 की मृत्यु पर शोक किया है। उनकी कंपनी भी राफेल लड़ाकू सादा बनाती है। फ्रांस की संसद के सदस्य भी थे। फ्रांसीसी उद्योगपति वृद्धि कार्य का पुराना पुत्र 69 वर्ष का था, ग्रैंडसन ओलिवियर कार्य के मेर्केल दास के पोते थे।

हालांकि राजनीतिक कारणों और रुचि के टकराव से बचने के लिए, उन्होंने अपना नाम 10 बोर्ड से वापस ले लिया था। फोर्ब्स के सबसे अमीर लोगों की सूची में, 361 वें स्थान सबसे अमीर लोगों की सूची में पाया गया था। रिपोर्टों के मुताबिक, रविवार को कुछ छुट्टियां थीं, जब उनके निजी हेलीकॉप्टर नर्मंडी दुर्घटनाग्रस्त हो गए।

विमानन कंपनी के अलावा, ली फिगारो समाचार पत्र भी है। वह 2002 में फ्रांस की राष्ट्रीय असेंबली के लिए चुने गए और फ्रांस के ओसीई क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। रिपब्लिकन पार्टी सांसद की संपत्ति लगभग 7.3 अरब अमेरिकी डॉलर है। रिपोर्ट के अलावा, ओलिवियर के अलावा इस दुर्घटना में पिलिटर भी मारे गए हैं।

राष्ट्रपति मैक ने ट्विटर पर दासो के निधन पर लिखा, 'ओलिवियर ड्यूस फ्रांस से प्यार करता था। उन्होंने देश को उद्योग, नेता, वायु सेना के कमांडर के रूप में सेवा दी। उनका आकस्मिक निधन एक बड़ा नुकसान है। अपने परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी सहानुभूति। '

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER