FIFA World Cup / फुटबॉलर की वाइफ का स्टैंड में दिखा जलवा, टैटुओं के दीवाने हुए स्टेडियम में फैंस

Zoom News : Dec 02, 2022, 06:55 PM
Theo Hernandez, Cristofoli: डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस फीफा वर्ल्ड कप 2022 के प्री-क्वार्टर फाइनल स्टेज में पहुंच चुकी है. दरअसल, फ्रांस की टीम फीफा वर्ल्ड कप 2022 के प्री-क्वार्टर फाइनल स्टेज में पहुंचने वाली पहली टीम बनी. अब प्री-क्वार्टर फाइनल में फ्रांस के सामने पोलैंड की टीम होगी. बहरहाल, फ्रांस के खिलाड़ी जहां मैदान पर अपना जलवा दिखा रहे हैं, वहीं फ्रांसीसी खिलाड़ियों की वाइफ स्टैंड्स में अपना जलवा दिखा रहे हैं. फ्रांस के खिलाड़ी थियो हर्नांडेज की वाइफ क्रिस्टोफोली लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. क्रिस्टोफोली अपनी लुक की वजह से लगातार फैंस का ध्यान खींच रही हैं.

इंस्टाग्राम मॉडल और ब्लॉगर हैं क्रिस्टोफोली

दरअसल, फ्रांस के खिलाड़ी थियो हर्नांडेज की वाइफ क्रिस्टोफोली की उम्र 26 साल है. वह पेशे से इंस्टाग्राम मॉडल और ब्लॉगर हैं. क्रिस्टोफोली के शरीर के ज्यादातर हिस्सों पर टैटू हैं, इस वजह से उन्हें टैटू मॉडल के नाम से भी जाना जाता हैं. क्रिस्टोफोली कहती हैं कि जब वह महज 15 साल की थीं, तब से ही वह टैटू की दीवानी हैं. क्रिस्टोफोली की पीठ के अलावा ग्रदन तक टैटू भरे पड़े हैं. इस वजह से क्रिस्टोफोली का राइट हैंड टैटूओं ब्लैक हो चुका है.

क्रिस्टोफोली को कहा जाता है टैटू मॉडल

क्रिस्टोफोली के शरीर पर उनके जन्म वर्ष साल 1996 के अलावा उनकी मां के चेहरा बना हुआ है. इसकेल अलावा पेट पर बड़े आकार का सांप के अलावा लव बर्ड शामिल है. वहीं, क्रिस्टोफोली साल 2020 से थियो हर्नांडेज के साथ रह रही हैं. हालांकि, इससे पहले क्रिस्टोफोली का नाम अर्जेंटीना के खिलाड़ी सर्जियो अगुएरो के साथ भी जुड़ चुका है. दरअसल, क्रिस्टोफोली और अर्जेंटीना के खिलाड़ी सर्जियो अगुएरो को साल 2018 में एक नाइट क्लब के बाहर स्पॉट किया गया था. इंस्टाग्राम पर क्रिस्टोफोली के 1.1 मिलियन से ज्यादा चाहने वाले हैं.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER