FIFA World Cup / Deepika Padukone को FIFA World Cup 2022 की ट्रॉफी लॉन्च करने के लिए क्यों चुना गया? ये है बड़ी वजह

Zoom News : Dec 19, 2022, 02:06 PM
Deepika Padukone FIFA World Cup 2022: अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फीफा विश्व कप 2022 (FIFA World Cup 2022) का फाइनल 18 दिसंबर को हुआ और टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे रोमांचक फुटबॉल फाइनल में से एक बन गया. विश्व कप फाइनल का एक और अट्रैक्शन स्टार गोल्ड ट्रॉफी था जिसे लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना ने जीता.

दीपिका पादुकोण ने भारत को कराया गर्व

कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बारे में एक और हिस्टोरिकल बात ये रही कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल से पहले शानदार ट्रॉफी को लॉन्च किया.

इसी के साथ भारत को गर्व करता हुए पठान एक्ट्रेस फीफा के इतिहास में ऐसा करने वाली पहली भारतीय बन गई हैं. भारत की सबसे बड़ी ग्लोबल एंबेसडर में से एक दीपिका पादुकोण ने फीफा के दिग्गज और पूर्व स्पेनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस फर्नांडीज के साथ लुइस वुइटन ट्रंक से ट्रॉफी को रिवील किया था.

दीपिका पादुकोण ने FIFA WC 2022 ट्रॉफी को क्यों किया लॉन्च?

DNA इंडिया की खबर के मुताबिक, पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कतर में फीफा वर्ल्ड कप 2022 ट्रॉफी को रिवील करने के लिए इसलिए चुना चुना गया था क्योंकि वह इस साल मई में लग्जरी क्लोदिंग और एक्सेसरीज़ ब्रांड लुई वुइटन की ग्लोबल एंबेसडर हैं. लुई वुइटन 2010 से फीफा वर्ल्ड कप का पार्टनर रहा है. पिछले दस दशकों से फुटबॉल विश्व कप के सपोर्ट के कारण, इसकी ग्लोबल एंबेसडर दीपिका पादुकोण को 18 दिसंबर को अर्जेंटीना वर्सेज फ्रांस फाइनल से पहले ट्रॉफी को लॉन्च करने के लिए चुना गया था.

‘बेशर्म रंग’ को लेकर विवाद में फंसी दीपिका पादुकोण

वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी अपकमिंग फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ को लेकर एक विवाद में फंस गई हैं. गाने में उनके  "भगवा" बिकनी पहने का काफी विरोध हो रहा है. कई हिंदू समूहों और राजनेताओं ने आरोप लगाया है कि वह धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही हैं और फिल्म के बायकॉट की मांग भी तेज हो रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER