Bigg Boss 14 / राखी सावंत से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक, रियलिटी शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट

Zoom News : Oct 03, 2020, 04:30 PM
Mumbai:  रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का बहुत बड़ा फैन बेस है। इसका 14 वां सीज़न जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। हालांकि यह एक रियलिटी टीवी शो है, लेकिन यह सबसे नाटकीय धारावाहिकों की तुलना में कहीं अधिक नाटकीय है। कई प्रतियोगियों ने शो पर विवाद पैदा किया है। होस्ट, सलमान खान ने वीकेंड के वार एपिसोड में समय-समय पर ऐसे प्रतियोगियों को डांटा है, जहां वह प्रतियोगियों के साथ सप्ताह भर में हुई गतिविधियों पर चर्चा करते हैं।

आइए नज़र डालते हैं बिग बॉस के कुछ सबसे विवादित प्रतियोगियों पर।

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विजेता, जो एक लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता भी हैं, अपने क्रोध प्रबंधन के मुद्दों के लिए जाने जाते हैं। प्रतिभागी रश्मि देसाई के साथ उनके झगड़े ने विवाद पैदा कर दिया और अक्सर मेजबान सलमान खान द्वारा अन्य प्रतिभागियों के साथ उनके झगड़े के लिए उन्हें डांटा गया।

पूजा मिश्रा

ओम्पटीन मेम का विषय, पूजा मिश्रा ने वर्ष 2011 में बिग बॉस 7 में भाग लिया था। शो के दौरान उनके एक मेलडाउन बेहद लोकप्रिय हो गया था जहां उन्हें वाइपर को तोड़कर रसोई के फर्श पर गंदगी पैदा करते देखा गया था।

राजा चौधरी

उन्होंने बिग बॉस 2 में भाग लिया जहां वह शो की रनर अप बनीं। घर में अन्य प्रतियोगियों के साथ उनके झगड़े, विशेष रूप से सांभवन सेठ ने उन्हें बदनाम कर दिया। 

कमाल रशीद खान

वह 2009 में बिग बॉस 3 में दिखाई दिए। केआरके के रूप में जाना जाता है, प्रतियोगी ने अन्य प्रतिभागियों के साथ इतना दुर्व्यवहार किया कि उन्हें घर छोड़ने के लिए कहा गया - एक गंभीर निर्णय जो केवल तभी होता है जब कोई प्रतियोगी अपमानजनक हो जाता है। उन्होंने प्रतिभागी रोहित वर्मा पर एक बोतल फेंकी जो अभिनेत्री शमिता शेट्टी को मार कर समाप्त हो गई।

राखी सावंत

कंट्रोवर्सी की पसंदीदा संतान राखी सावंत ने 2006 में बिग बॉस 1 में भाग लिया। रियलिटी शो में, उन्होंने अपने कॉफी मग के बारे में बहुत शोर किया। जब एक अन्य प्रतिभागी अमित साध ने अदरक का पेस्ट बनाने के लिए राखी के मग का उपयोग किया तो सभी नरक टूट गए। राखी ने नेत्रगोलक को पकड़ लिया और एक प्रसिद्ध प्रतियोगी बन गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER