FIFA WC 2022 / फुटबॉल वर्ल्ड कप का ओपनिंग सेरेमनी से लाइव मैच तक, कब, कहां और कैसे उठा पाएंगे मजा

Zoom News : Nov 20, 2022, 09:20 AM
FIFA WC 2022: फुटबॉल के महाकुंभ फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आगाज आज से होने जा रहा है। आज शाम मैच से पहले भव्य ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होगा। वहीं उसके बाद पहला मुकाबला ग्रुप ए में मौजूद मेजबान कतर और इक्वाडोर के बीच खेला जाएगा। लेकिन आप सब यह जरूर सोच रहे होंगे अगर डाई हार्ट फुटबॉल फैन नहीं है तो इसका प्रसारण कहां होगा और कब आप मैच देख पाएंगे। बिल्कुल, यह सभी जानकारियां लेने के लिए इस खबर को आगे पढ़ना जारी रखें।

आपको बता दें कि ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन पहले 21 नंवबर को होना था, लेकिन फीफा ने कतर के कहने पर 20 नवंबर की तारीख को ही फिर फाइनल किया। इसके बाद जहां यह भव्य आयोजन होगा वहीं पर उद्घाटन मैच भी खेला जाएगा। ओपनिंग सेरेमनी में कई स्टार्स का जलवा देखने को मिल सकता है। मशहूर BTS बैंड से लेकर नोरा फतेही के डांस के जलवे भी कतर में आज देखने को मिल सकते हैं।

कब और कहां होगा ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन?

फुटबॉल वर्ल्ड की ओपनिंग सेरेमनी कतर के अल बायत स्टेडियम में होगी। इसकी शुरुआत भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से होनी है।

कहां और कैसे देख पाएंगे ओपनिंग सेरेमनी का प्रसारण?

ओपनिंग सेरेमनी का लाइव प्रसारण टीवी पर आप स्पोर्ट्स 18 और स्पोर्ट्स 18 एचडी पर देख सकते हैं। इसके अलावा जियो टीवी पर भी आप इसकी लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं।

कहां और कब होगा पहला मैच?

वर्ल्ड कप का पहला यानी उद्घाटन मैच कतर और इक्वाडोर के बीच अल बायत स्टेडियम में ही होगा। इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार रात 9.30 बजे से होगी।

कहां देख पाएंगे फीफा वर्ल्ड कप के लाइव मैच?

फीफा वर्ल्ड कप के राइट्स स्पोर्ट्स18 (Sports18) के पास हैं। आप इस नेटवर्क के दो चैनल्स स्पोर्ट्स18 और स्पोर्ट्स18 एचडी (Sports18 HD) पर पूरे वर्ल्ड कप के दौरान मैचों का लुत्फ ले सकते हैं।

फ्री में कैसे देखें वर्ल्ड कप के मैचों की Live Streaming?

जियो सिनेमा एप पर आप फ्री में फुटबॉल वर्ल्ड कप के मैच देख सकते हैं। जियो (Jio), वी (Vi), एयरटेल (Airtel) और बीएसएनएल ( BSNL) के ग्राहक भी इसके जरिए फुटबॉल वर्ल्ड कप का मजा ले सकते हैं। जियो सिनेमा सभी मैचों को लाइव स्ट्रीमिंग करेगा। हिंदी और अंग्रेजी समेत कुल पांच भाषाओं में यहां मैच का मजा मिलेगा।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER