दुनिया / पाक में 8 साल की हिन्दू लड़की से गैंगरेप, दोनों आंखें भी निकाल ली

Zoom News : Aug 31, 2022, 09:48 PM
Pakistan : विनाशकारी बाढ़ से जूझ रहे पाकिस्तान में अभी भी अल्पसंख्यकों खासकर हिन्दुओं के खिलाफ हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा घटनाक्रम के अनुसार, यहां एक आठ साल की हिन्दू लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है। इतना ही नहीं दरिंदों ने लड़की की दोनों आंखें भी निकाल ली। 

यह घटना पाकिस्तान के सिंध प्रांत की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, रविवार को नाबालिग के साथ मारपीट की गई। संदिग्धों ने कथित तौर पर उसके पूरे चेहरे को खरोंच दिया। यह घटना तब सामने आई जब पाकिस्तान में एक हिंदू अधिकार कार्यकर्ता ने एक वीडियो क्लिप ट्वीट किया, जिसमें पीड़िता को स्ट्रेचर पर देखा जा सकता है, जबकि उसके माता-पिता उसे अस्पताल परिसर के अंदर ले जा रहे थे।

वीडियो में पीड़ित परिवार के साथ अस्पताल जाती एक महिला को भी देखा जा सकता है। महिला ने संवाददाताओं से कहा कि खून बहना बंद नहीं होने के कारण बच्ची की हालत बेहद खराब है। फर्स्ट पोस्ट के अनुसार, महिला ने बताया, "उसके जननांगों से लगातार खून बह रहा है, स्थानीय आपातकालीन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बीआईडीएस अस्पताल में रेफर कर दिया है, जहां एक स्त्री रोग विशेषज्ञ उसकी स्थिति की जांच करेगा क्योंकि उसे लगातार खून बह रहा है।" 

दरिंदों ने आंखें भी निकाल ली

उन्होंने कहा, "बलात्कारियों ने लड़की के पूरे चेहरे को खरोंच दिया है और उसकी आंखें भी निकाल ली हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में गरीबों के लिए कोई जगह नहीं है। यह अकेला मामला नहीं है, इस तरह की हजारों घटनाएं रोज होती हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है, ये लोग कहां जाएं, सरकार को जवाब देना चाहिए।"

हिंदू अधिकार कार्यकर्ता द्वारा पोस्ट की गई एक अन्य वीडियो क्लिप में, पीड़िता की मां ने एक समाचार मीडिया को बताया कि पीड़िता एक स्थानीय दुकान पर गई थी, लेकिन वापस नहीं आई। वीडियो में महिला को देशी भाषा में बात करते देखा जा सकता है। उमरकोट पुलिस ने उसके लापता होने के कुछ घंटे बाद उसे बरामद कर लिया था। पुलिस उसे क्षेत्र के सिविल अस्पताल ले गई और मामले की जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी फिलहाल फरार हैं, पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER