Punjab / अमृतसर अस्पताल फायरिंग में गैंगस्टर राणा कंडोवालिया की मौत

Zoom News : Sep 02, 2021, 07:00 PM

गैंगस्टर रणबीर सिंह उर्फ ​​राणा कंडोवालिया की बुधवार की सुबह मौत हो गई, जब उसे अमृतसर के एक निजी अस्पताल में चार अज्ञात पुरुषों और महिलाओं के माध्यम से गोली मार दी गई थी, जहां वह अपनी चचेरी बहन के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने गया था।


दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर जगदीप सिंह उर्फ ​​जग्गू भगवानपुरिया, कंडोवालिया हत्याकांड में अज्ञात लोगों को छोड़कर उसके दोस्त जगरोशन सिंह और मनी राय्या के खिलाफ कमिश्नर पुलिस ने केस दर्ज किया है| भारतीय दंड संहिता की नीट धारा 302 (हत्या) और 442 (निवास अतिचार) के तहत मामला दर्ज किया गया था।


कंडोवालिया, जो लगभग 15 मामलों से निपट रहा था, जैसे कि हत्या और हत्या का प्रयास, 2019 से जमानत पर बाहर था या बीच के समय में उसकी शादी भी हो गई थी। वह अमृतसर जिले के अजनाला अनुमंडल के कंडोवालिया गांव का रहने वाला था।


पुलिस ने कहा कि हमलावरों ने मंगलवार की रात अस्पताल में घुसने के बाद कंडोवालिया के शरीर में छह गोलियां मारी। फायरिंग के दौरान शिरोमणि अकाली दल की स्टूडेंट विंग स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन ऑफ इंडिया (SOI) के नेता उनके करीबी सहयोगी तेजबीर सिंह तेजी को भी तीन गोलियां लगीं, लेकिन उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. अस्पताल के एक गार्ड को भी पैर में गोली लगी है। पुलिस ने कहा कि तेजबीर ने अपनी पिस्तौल से भी गोली चलाई, जिससे एक हमलावर घायल हो गया, जो भागने में सफल रहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER