बॉलीवुड / आलिया की फिल्म के ट्रेलर में हुई बड़ी गलती! खुल गई पूरी कहानी?

Zoom News : Feb 22, 2022, 10:06 PM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। गंगूबाई काठियावाड़ी के गाने और इसका ट्रेलर पहले ही फैंस के दिलों में जगह बना चुका है और जो चीज फैंस को फिल्म में सबसे अच्छी लग रही है वो है आलिया भट्ट के साथ शांतनू माहेश्वरी की जोड़ी। लेकिन एक फैन ने फिल्म का एक ऐसा मेगा स्पॉयलर निकाल लिया है जिसे देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

ट्रेलर में ही खुल गई फिल्म की कहानी?

सोशल मीडिया पर एक फैन द्वारा लगाए गए कयास के मुताबिक फिल्म में आलिया भट्ट और शांतनू माहेश्वरी का रोमांस तो दिखाया जाएगा लेकिन ये कहानी मुकम्मल नहीं हो सकेगी। पिछले हफ्ते Jab Saiyaan सॉन्ग रिलीज किया गया था और आलिया-शांतनू का रोमांस सॉन्ग 'मेरी जान' में भी दिखाया गया। हालांकि रेडिट के एक यूजर ने ट्रेलर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें आप शांतनू को किसी और के साथ शादी करते देखा जा सकता है।

संजय लीला भंसाली से हो गई बड़ी गलती?

सोशल मीडिया पर फैन द्वारा लगाया गया ये गेस काफी लॉजिकल लगता है लेकिन हमें देखना होगा कि क्या वाकई हमें फिल्म में ऐसा देखने को मिलेगा? एक यूजर ने रेडिट पर लिखा- तो ट्रेलर में वह उसके बगल से ऐसा लुक देते हुए गुजर रही है जैसे दिल टूटने और धोखा खाने पर कोई गुस्से में गुजरता है। एक और यूजर ने लिखा- यकीन नहीं होता कि संजय लीला भंसाली से इतनी बड़ी गलती हो गई है। ढोलिडा सॉन्ग का अब तो कोई मतलब ही नहीं रहा।

कोविड के चलते बहुत पोस्टपोन हुई फिल्म

बता दें कि 'ढोलिडा' सॉन्ग देखने के बाद करोड़ों लोगों को लग रहा था कि आलिया भट्ट और शांतनू की लव स्टोरी बहुत प्यारी होगी और फिल्म में दोनों के बीच एक खूबसूरत रिश्ता दिखाया जाएगा। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फैंस को लंबे वक्त से इंतजार है लेकिन कोविड के चलते फिल्म लगातार पोस्टपोन होती रही है। अब आखिरकार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER