धर्म / आईपीएस के लुक में नजर आए गणपति बप्पा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

Zoom News : Sep 18, 2021, 10:58 AM
देशभर में गणेश चतुर्थी का उत्सव धूम-धाम से मनाया जाता है. अब इस खास मौके पर बप्पा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें गणपति बप्पा IPS अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं. अब उनके भक्त और सोशल मीडिया यूजर्स पिक्चर को बेहद पसंद कर रहे हैं.

देशभर में गणेश चतुर्थी का उत्सव धूम-धाम से मनाया जाता है. हालांकि कोरोनोवायरस महामारी के कारण पिछले साल की तरह इस साल भी इस उत्सव को मनाने के लिए कुछ पाबंधियां लगाई गई हैं. सोशल मीडिया पर लोग बप्पा की काफी सारी तस्वीरें शेयर कर सभी को बधाइयां दे रहे हैं. अब एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें गणपति बप्पा IPS अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं. अब उनके भक्त और सोशल मीडिया यूजर्स पिक्चर को बेहद पसंद कर रहे हैं.

गणपति बप्पा की ये अनोखी मूर्ति सभी के दिलों में जगह बना रही है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि मूर्ति में बप्पा खाकी वर्दी, जूते और टोपी पहने नजर आ रहे हैं. विले पार्ले थाने के पुलिस निरीक्षक राजेंद्र काने के आवास पर गणपति बप्पा के आईपीएस अवतार का स्वागत किया गया है. मुंबई पुलिस ने यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

पिक्चर को शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा, ‘भारत की प्रीमियर सुरक्षा….हमारे नए प्रभारी अधिकारी, गणपति बप्पा का आईपीएस अवतार में स्वागत है, जो वर्तमान में पीआई राजेंद्र केन, विले पार्ले पीएस के आवास पर तैनात हैं.’ यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. बप्पा के भक्त इस पिक्चर को अपने पेज पर भी साझा कर रहे हैं और तस्वीर में बप्पा का नया लुक देख वे मुंबई पुलिस का धन्यवाद भी कर रहे हैं, इस पिक्चर को अभी तक हजारों से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को देख बेहद खुश हैं और वे अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब तक की सबसे प्यारी सुरक्षा! गणपति बप्पा मोरया !!’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाह आराध्य।’ एक तीसरे यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘गणेश हमेशा खाकी में हमारे आदमियों की रक्षा करें और उन्हें बहादुर और अपने कर्तव्यों के प्रति सच्चे होने के लिए मार्गदर्शन करें’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह पिक्चर बेहद ही सुंदर है.’


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER