स्मार्टवॉच / Garmin ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच Lily, जानिए कीमत

Zoom News : Mar 08, 2021, 09:44 AM
स्मार्ट वियरेबल्स और जीपीएस ट्रैकर मेकर Garmin ने आज यानी 7 मार्च  को अपनी नई स्मार्टवॉच Lily को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 20,990 रुपये है। अगर स्मार्टवॉच Lily के डिजाइन की बात करें, यह बिल्कुल ज्वैलरी की तरह दिखती है, जो इसे महिलाओं के लिए खास बनाती है। इस स्मार्टवॉच में महिलाओं की हेल्थ से जुड़े कई सारे कमाल के फीचर्स दिये गये हैं।

Lily स्मार्टवॉच में क्या होगा खास
स्मार्टवॉच में मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग (माहवारी ट्रैकिंग फीचर्स) फीचर दिया गया है। इसके अलावा हालिया लॉन्च प्रेग्नेंसी ट्रैकिंग फीचर का भी सपोर्ट दिया जाएगा, जो गर्भवती महिलाओं के लिए मददगार साबित होगा।इस फीचर की मदद से गर्भवती महिलाओं को हेल्थ स्नैपशॉट उपलब्ध कराया जाता है। साथ ही स्वास्थ्य कल्याण की अन्य सुविधाओं की सुविधा दी जाएगी। इसमें हेल्थ मॉनिटरिंग की सुविधा मिलती है।

ऐप की मदद से कनेक्ट कर पाएंगे Lily स्मार्टवॉच
Lily स्मार्टवॉच को Gramin कनेक्ट ऐप की मदद से कनेक्ट किया जा सकेगा। स्मार्टवॉच में ब्ल्ड ग्लूकोज लेवल को माप सकेंगे। साथ ही कस्टमाइज रिमाइंडर को क्रिएट किया जा सकेगा। मतलब स्मार्टवॉच अपनी सुविधा के अनुसार रिमाइंडर सेट कर पाएंगे। स्मार्टवॉच में एक्सरसाइज और न्यूट्रीशन टिप्स को हासिल किया जा सकेगा। इसके अलावा स्ट्रेस ट्रैकिंग, बॉडी बैटरी मॉनिटरिंग फीचर मिलेगा। इसमें कई सारी स्पोर्ट्स एक्टिविटी की सुविधा मिलेगी। यह फीचर्स Lily स्मार्टवॉच को महिलाओं के लिए खास बनाती है।

Lily स्मार्टवॉच की डिजाइन  
Lily स्मार्टवॉच में 24mm का वॉच फेस दिया गया है। इसमें यूनीक T-bar lungs और 14mm बैंड स्लेंडर दिया जाएगा। यह स्मार्टवॉच 6 ट्रेंडी और क्लासिक कलर ऑप्शन्स में आएगी। यह स्मार्टवॉच एक यूनीक मेटालिक पैटर्न लेंस के साथ आएगी, जो एक ब्राइट लिक्विड क्रिस्टल मोनोक्रोमैटिक टचस्क्रीन डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा, जो कि इस्तेमाल में नही होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER