स्मार्टवॉच / सोलर चार्जिंग के साथ लॉन्च हुई Garmin Enduro स्मार्टवॉच, जानिए कीमत

Zoom News : Feb 17, 2021, 12:19 PM
स्मार्टवॉच का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। यही वजह है कि कंपनियां नए और हाई-टेक फीचर वाली अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉचेज को लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में अमेरिका की लीडिंग स्मार्टवॉच कंपनी Garmin ने बेहद शानदार स्मार्टवॉच-Garmin Enduro को लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच की खासियत है कि यह सोलर चार्जिंग सपॉर्ट और 65 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है।

'स्मार्टवॉच मोड' में 65 दिन की बैटरी लाइफ
कंपनी इस स्मार्टवॉच को नई 'ultraperformance GPS watch' भी बता रही है। वॉच में 280x280 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.4 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है। वॉच की बैटरी कपैसिटी के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी का दावा है कि वॉच में दी गई बैटरी सोलर पर इस्तेमाल होने पर 'स्मार्टवॉच मोड' में 65 दिन तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। वहीं, बैटरी सेवर मोड में यह सोलर चार्जिंग के साथ एक साल तक चल सकती है।

हेल्थ ट्रैकिंग के लिए कई सेंसर
वॉच में सभी जरूरी फीचर दिए गए हैं। इसमें आपको जीपीएस के साथ एक आम स्मार्टवॉच में मिलने वाले सारे फीचर मिलेंगे। यूजर की हेल्थ को मॉनिटर करने के लिए इस वॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, अडवांस स्लीप ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल के साथ कई और सेंसर दिए गए हैं।

ऐंड्रॉयड और iOS स्मार्टफोन के साथ पेयरिंग
इस स्मार्टवॉच को ऐंड्रॉयड के साथ ही iOS स्मार्टफोन्स के साथ पेयर किया जा सकता है। कीमत की बात करें तो इसका स्टील मॉडल 799.99 डॉलर (करीब 58,300 रुपये) और टाइटेनियम वेरियंट 899.99 डॉलर (65,600 रुपये) के प्राइस टैग के साथ आता है। स्मार्टवॉच को कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER